ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिलासपुर में नेशनल हाईवे पर लगा पांच घंटे का जाम

बिलासपुर में नेशनल हाईवे पर लगा पांच घंटे का जाम

रामपुर-नैनीताल मार्ग लगने वाला जाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। अतिक्रमण की वजह से जहां आये दिन घंटों जाम लग जाता है। वहीं दूर जाने वाले मुसाफिरों को अच्छी खासी दिक्कतों का सामना करना...

बिलासपुर में नेशनल हाईवे पर लगा पांच घंटे का जाम
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 14 Apr 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर-नैनीताल मार्ग लगने वाला जाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। अतिक्रमण की वजह से जहां आये दिन घंटों जाम लग जाता है। वहीं दूर जाने वाले मुसाफिरों को अच्छी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जाम से परेशान लम्बी दुरी के यात्रियों ने देर रात जाम खुलने के बाद राहत की सांस ली।

शासन और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाबजूद हाइवे पर जाम की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। शनिवार को सुबह आठ बजे से ही रामपुर-नैनीताल रोड जाम की चपेट में आ गया। इसमें लम्बी दुरी के सैकड़ों यात्री जाम में फंसे गये जिस कारण उन्हें अच्छी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। नगर के सिनेमा रोड, माटखेड़ा रोड, मंडी रोड, सब्जी मंडी रोड तहसील रोड और केमरी रोड समेत नगर के अन्य रोडों पर लगे जाम की वजह से स्थानीय जनता को भी पूरा दिन दिक्कत का सामना करना पड़ा।

नगर में साप्ताहिक पैठ, शिदी बाबा के उर्स व गुरुद्वारा सिंह सभा में बैसाखी पर सजे दीवान की वजह से काफी भीड़भाड़ थी। जिसकी वजह से पूरा दिन दोपहिया वाहन चालक जाम के कारण आने जाने में असहाय नजर आये । आगे निकलने की होड़ में सैकड़ों वाहन आड़े-तिरछे सड़क पर खड़े हो गये। इससे जाम और भीषण हो गया। यह सिलसिला देर शाम तक चलता रहा। जिस कारण नैनीताल रोड और रामपुर रोड पर जाम लग गया। स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था करके वाहनों को गुजारा गया। इससे पूर्व यहां पर पांच घंटे तक जाम लगा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें