DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाण्डा में लकड़ी के ढ़ेर में लगी भीषण आग लाखों का नुकसान

दड़ियाल मार्ग स्थित उप नवीन मंडी स्थल के सामने घर के पीछे चिरान के बाद रखी फंटी की लकड़ी के ढ़ेर में धधक कर लगी आग ने विकराल रुप धारण कर लिया।

भीषण गर्मी में आग की लपटों से लकड़ी का ढेर जल गया। दड़ियाल मार्ग मंडी समिति के सामने नगर के मोहल्ला काजीपुरा निवासी अब्दुल वाजिद कुतुब की जगह में चिरान की गई फंटी लकड़ी रखी हुई थी। बताते है कि इनके दो पुत्र हाफिज अकरम व नासिर की अलग अकग चिरान के बाद लकड़ी भी रखी हुई थी। इसके अलावा सड़क के किनारे बने मकान के पीछे भीबलकड़ियां रखी हुई थी।

गांव सेंटाखेड़ा की ओर जाने बाली जालपुर माइनर की नहर की ओर से मंगलवार की दोपहर में पीछे से दुकानदारों। को धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर दिया। तेज हवाओं के चलने से आग तेजी से फैलती जा रहीं थी।आग से पेड़ जल गए व हाफिज अशरफ के शोरूम में चपेट आता कि आसपास के लोगों ने जालपुर माइनर की नहर से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया।

उधर नगर पालिका के टैंकर के पानी की मदद से आग पर बहुत ही मुश्किल से काबू पाया। उधर फायर विग्रेड को सूचना दी, लेकिन आग के बुझने के बाद फायर विग्रेड की गाड़ी पहुंचने पर लोगों में भारी रोष रहा। नाराज लोगों ने फायर विग्रेड की गाड़ी के देर से पहुंचने पर नाराजगी जताते हुए नारेबाजी व प्रदर्शन किया। आग से अकरम व नासिर का लगभग लाखों रुपये की लकड़ी जलकर राख हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। लकड़ी के ढ़ेर में आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। उधर फायर बिग्रेड के खिलाफ प्रदर्शन करने बालों में मोहम्मद आकिल, मोहम्मद जब्बार, मोहम्मद शरीफ, मोनिष, कासिम अली, डाक्टर मुनबबर, इरफान, फरीद, हाफिज इकराम, खालिद, आदि शामिल रहें।,,,,,,,फायर स्टेशन न होने से रोषटाण्डा।वहीं लोगों का कहना है कि क्षेत्र में फायर स्टेशन न होने से लोगों का लाखों रूपये का सामन जलकर राख हो जाता है । जबकि टाण्डा से पांच किलो मीटर की दूरी पर बन रहा फायर स्टेशन पूरा नहीं हो पाया। इससे भी लोगों में रोष है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire in tanda