DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेढ़ विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष आठ घायल

क्षेत्र के गुलड़ पीपलसाना गांव में मेढ़ से मिट्टी उठाने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने प्रथम पक्ष के घर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इस दौरान आठ लोग घायल हो गए। घटना की रिपोर्ट में बलवा और जानलेवा हमले की धाराएं आरोपित की गई हैं जिसमें आठ लोग नामजद किये गए हैं।

कोतवाली अंतर्गत इस गांव में आबिद पुत्र फकीर मोहम्मद का कहना है कि वह अपने खेत पर पहुंचा तो अरमान, मोहब्बे अली आदि उसके खेत की मेढ़ की मट्टिी काट रहे थे।

मना करने पर यह लोग गाली गलौच और हाथापाई पर आमादा हो गए। वहां मौजूद लोगों ने तब तो मामला ठंडा करा दिया लेकिन आरोप है कि रात साढ़े दस बजे तरावीह की नमाज़ के बाद एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग अरमान के घर मे घुस आए जिनके पास धारदार हथियार थे। गाली गलौच करते हुए हमलावर हो गए जिसमे आमिना, इमरान, आरिफ, फैज़ान और उस्मान घायल हो गए।

चीख पुकार सुनकर ग्रामीण आ गए उन्होंने किसी तरह दोनों पक्षो को शांत किया। इसके बाद घायल पक्ष कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवा दिया। घटना की रिपोर्ट में आठ लोग नामजद किये गए हैं जिनमे अरमान, मोहब्बे, नक्शे, ताहिर, आबिद, नन्ने और मोहम्मद रफी आदि शामिल हैं। इस बीच दूसरे पक्ष की ओर से भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसमें गाली गलौच और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट में आसद, छोटे, ननुआ और इमरान को नामजद किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fighting in swar for mad