Fierce elephants killed the laborer in Rampur - रामपुर में उन्मादी हाथियों ने मजदूर को पटककर मार डाला DA Image
17 नबम्बर, 2019|10:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर में उन्मादी हाथियों ने मजदूर को पटककर मार डाला

रामपुर में उन्मादी हाथियों ने मजदूर को पटककर मार डाला

1 / 2रामपुर में उन्मादी हाथियों ने मजदूर को पटककर मार डाला

रामपुर में उन्मादी हाथियों ने मजदूर को पटककर मार डाला

2 / 2रामपुर में उन्मादी हाथियों ने मजदूर को पटककर मार डाला

PreviousNext

चंदपुरा के राजू को रविवार/सोमवार की रात हाथियों ने कुचलकर मार डाला। राजू की मौत के बाद क्षेत्र में दहशत है। वह एक निजी कंपनी में श्रमिक था और रात 10 बजे डयूटी खत्म कर साइकिल से गांव जा रहा था।

नेपाल से आए दोनों नर हाथियों ने चंदपुरा निवासी राजू की जान ले ली। राजू रामपुर में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। रविवार/सोमवार की रात 10 बजे ड्यूटी खत्म करके राजू अपने गांव के लिए साइकिल से चला। थाना शहजादनगर के ग्राम मिर्जापुर और चंदपुरा के बीच दोनों हाथी रास्ते पर थे जोकि, राजू को दिखाई नहीं दिए। हाथियों ने राजू को पटककर जान से मार दिया।

राजू के पीछे चार मजदूर साइकिलों से और आ रहे थे। उन्होंने देखा कि राजू की टूटी फूटी साइकिल एक ओर पड़ी है। कुछ दूर पर राजू पड़ा था उन्होंने नजदीक जाकर राजू की नब्ज देखी वह मर चुका था। तत्काल ही साथी मजदूरों ने राजू के परिजनों को राजू की मौत की सूचना दी। घर में कोहराम मच गया पूरा गांव घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। सूचना मिलने पर डायल 100 और थाना शहजादनगर से पुलिस फोर्स भी पहुंच गया। मौके पर वन विभाग की टीम भी पहुंच गई है।

हाथी रठौंडा के ग्राम पीपलसाना में डेरा जमाए हैं। एक मजदूर को मारने की सूचना है। मरने वाले के परिजनों को मुआवजा दिलाने के लिए शासन को लिखा जाएगा।

एके कश्यप, डीएफओ, रामपुर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fierce elephants killed the laborer in Rampur