ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरपगड़ी बांधकर किसानों ने किया डीएम का सम्मान

पगड़ी बांधकर किसानों ने किया डीएम का सम्मान

आलियागंज के किसानों ने जमीन वापस मिलने की खुशी में डीएम आन्जनेय कुमार सिंह का पगड़ी बांधकर सम्मान किया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हाफिज अब्दुल सलाम व पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल लाला के नेतृत्व में...

पगड़ी बांधकर किसानों ने किया डीएम का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 26 Jan 2020 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

आलियागंज के किसानों ने जमीन वापस मिलने की खुशी में डीएम आन्जनेय कुमार सिंह का पगड़ी बांधकर सम्मान किया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हाफिज अब्दुल सलाम व पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल लाला के नेतृत्व में पहुंचे किसानों ने डीएम के साथ ही प्रशासनिक अफसरों का आभार व्यक्त किया।

लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार प्रशासन ने 26 किसानों की जमीनों को जौहर यूनिवर्सिटी के कब्जे से मुक्त कराते हुए उनके सुपुर्द कर दिया। यह जमीने सपा सांसद आजम खां ने जौहर यूनिवर्सिटी बनाने के लिए कब्जाई थीं। जमीनें वापस मिलने के बाद गांव में खुशी का माहौल है। इसी खुशी के बीच आलियागंज के किसान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हाफि़ज़ अब्दुल सलाम और पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल खान लाला की अगुवाई में ज़िलाधिकरी कार्यालय पहुंचे और ज़िलाधिकरी आंजनेय कुमार सिंह को पगड़ी बांधकर उन्हें सम्मानित किया साथ ही इंसाफ दिलाने के लिए उनकी पूरी प्रशासनिक टीम का आभार व्यक्त किया। किसानों ने इस दौरान अपने संघर्ष की बात भी डीएम को बताई। इस दौरान किसानों ने अब्दुल सलाम और फैसल लाला का आभार जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें