ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबाइक दुर्घटना में किसान की मौत

बाइक दुर्घटना में किसान की मौत

घायलों को तत्काल ही स्वार सीएचसी लाया गया जहां गंभीर रूप से घायल असलम खां ने दम तोड़ दिया। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। कोतवाली क्षेत्र...

बाइक दुर्घटना में किसान की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 16 Nov 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद

पदपुरी-नानकार रानी मार्ग पर शनिवार की की शाम हुई बाइकों की भिड़ंत में दो बाइक संवार घायल हो गए। घायलों को तत्काल ही स्वार सीएचसी लाया गया जहां गंभीर रूप से घायल असलम खां ने दम तोड़ दिया। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

कोतवाली क्षेत्र के पदपुरी गांव निवासी 60 वर्षीय असलम खां पुत्र सलीम खां शनिवार को निकटवर्ती गांव नानकार रानी गया था। उसे वहां गेहूं का बीज लेना था। बताते हैं कि गेहूं का बीच लेकर वापस लौटते समय रास्ते में सामने से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी जिससे असलम खां समेत दूसरा बाइक सवार दोनों बीच मार्ग पर गिरकर घायल हो गए।

राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल असलम खां को तत्काल ही स्वार सीएचसी पहुंचा दिया। इस बीच परिजन को भी हादसे की सूचना मिल गई तो वह भी सीएचसी पहुंच गए। पुलिस ने सीएचसी पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टामर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। इस संबंध में मृतक पक्ष की ओर से राजू निवासी गूलड़ पीपलसाना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें