ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकिसान के घर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

किसान के घर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद जेवर और बर्तन भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपी टॉपटेन अपराधी बताए गए हैं। आरोपियों को आज ही न्यायालय में पेश किया गया...

किसान के घर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 01 Nov 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

एक सप्ताह पहले मिलकदुंदी गांव में किसान के घर हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी का जेवर और बर्तन भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपी टॉपटेन अपराधी बताए गए हैं। आरोपियों को आज ही न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

कोतवाली पुलिस का गश्ती दल रामपुर मार्ग पर बिजली घर के सामने से गुजर रही थी। इसी दौरान रोड के किनारे एक भवन की आड़ में दो लोग चोरी की योजना बनाते दबोच लिए गए। इस दौरान उन्होंने भागने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो सके। दोनों को कोतवाली ले आया गया जहां सख्ती से पूछताछ की गई तब उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को मिलकदुंदी गांव में नब्बू के घर नकबजनी कर जेवर और बर्तन चोरी किए थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर तांबे की एक पतीली, कानों के कुंडल और अन्य सामान बरामद किया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में मोहल्ला रसूलपुर निवासी आरिफ पुत्र शराफत के पास से एक तमंचा 12 बोर व दो जिंदा कारतूस 12 बोर और नासिर पुत्र खादिम के पास से एक तमंचा 12 बोर और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। कोतवाल रूम सिंह बघेल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही अनेक मुकदमें दर्ज हैं और टॉपटेन बदमाश हैं।