DA Image
24 नवंबर, 2020|1:06|IST

अगली स्टोरी

किसान के घर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

default image

एक सप्ताह पहले मिलकदुंदी गांव में किसान के घर हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी का जेवर और बर्तन भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपी टॉपटेन अपराधी बताए गए हैं। आरोपियों को आज ही न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

कोतवाली पुलिस का गश्ती दल रामपुर मार्ग पर बिजली घर के सामने से गुजर रही थी। इसी दौरान रोड के किनारे एक भवन की आड़ में दो लोग चोरी की योजना बनाते दबोच लिए गए। इस दौरान उन्होंने भागने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो सके। दोनों को कोतवाली ले आया गया जहां सख्ती से पूछताछ की गई तब उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को मिलकदुंदी गांव में नब्बू के घर नकबजनी कर जेवर और बर्तन चोरी किए थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर तांबे की एक पतीली, कानों के कुंडल और अन्य सामान बरामद किया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में मोहल्ला रसूलपुर निवासी आरिफ पुत्र शराफत के पास से एक तमंचा 12 बोर व दो जिंदा कारतूस 12 बोर और नासिर पुत्र खादिम के पास से एक तमंचा 12 बोर और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। कोतवाल रूम सिंह बघेल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही अनेक मुकदमें दर्ज हैं और टॉपटेन बदमाश हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Farmer 39 s house theft revealed two arrested