DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपाई और किसानों ने चीनी मील पर दिया धरना, प्रदर्शन

 सपाई और किसानों ने  चीनी मील पर दिया धरना,  प्रदर्शन

रविवार की दोपहर नगर पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने गन्ने के बकाया भुगतान सहित अन्य मांगो को लेकर रूद्र बिलास चीनी मिल के मुख्य गेट पर धरना देकर प्रदर्शन किया। सपाइयों ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की भाजपा ने प्रदेश के किसानों से चौदह दिन के अंदर गन्ना भुगतान कराने का वायदा किया था। मगर आज तक एक भी किसान को समय से उनके गन्ने का भुगतान नही किया गया। सपाइयों ने तत्काल भुगतान कराने और गन्ने का समर्थन मूल्य 275 रूपये प्रति कुंतल करने सहित आदि मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

पालिकाध्यक्ष मो हसन खां के नेतृत्व सपा कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्रिये किसानों को एकत्रित किया गया तथा एकत्रित होकर सभी किसान नैनीताल हाईवे पर स्थित रूद्रबिलास चीनी मील पहुंच गए।इसके बाद सपाई चीनी मील के मुख्य गेट पर दरियां बिछाकर बैठ गए और केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना देते हुए जमकर नारेबाजी करने लगे।

इस मौके पर गन्ना समिति के चेयरमैन अमरजीत सिंह,बलविन्द्र सिंह,सुरेन्द्र सिंह,सुच्चा सिंह,संतोख सिंह,दर्शन सिंह,राजेन्द्र सिंह,अनोखा सिंह,हरदीप सिंह,गुरुदेव सिंह सहित दर्जनों किसान और सपाई मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:famers protest on suger mil for remaining payments