ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरशुतुरखाना में वीडियो के जरिए दिखाई उजाड़े गए लोगों की तस्वीर

शुतुरखाना में वीडियो के जरिए दिखाई उजाड़े गए लोगों की तस्वीर

पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल लाला ने शुतुरखाना में आयोजित जलसे में सपा शासन में उजाड़े गए लोगों का दर्द एलईडी के जरिए लोगों को दिखाया तो लोग भावुक हो गए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सपा सांसद आजम खां को...

शुतुरखाना में वीडियो के जरिए दिखाई उजाड़े गए लोगों की तस्वीर
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 15 Oct 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल लाला ने शुतुरखाना में आयोजित जलसे में सपा शासन में उजाड़े गए लोगों का दर्द एलईडी के जरिए लोगों को दिखाया तो लोग भावुक हो गए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सपा सांसद आजम खां को देश क ी हकूमत को दुआ देनी चाहिए कि इतने मुकदमें होने के बाद भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

शुतुरखाना में पूर्व कांग्रेसी नेता की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया,जिसमें उन्होंने सपा शासन में उजाडे़ गए लोगों की तस्वीर व वीडियो एलसीडी पर दिखाई,जिसके बाद माहौल भावुक हो गया। इस मौके पर फैसल ने सपा सांसद आज़म पर हमला बोलते हुए कहा कि आज़म खां को हिंदुस्तान की हुकूमत को दुआए देनी चाहिए क्योंकि 80 से ज़्यादा मुकदमें दर्ज होने के बावजूद भी हुक़ूमत ने उन्हें गिराफ्तार नहीँ किया है बल्कि वह चुनाव में खुले आम जनसभाएं करके अफसरों और मज़लूमों को धमका रहे हैं।

कहा हिन्दुस्तान का क़ानून सिर्फ गरीबों के लिए बना है, ताक़तवर इंसान के आगे झुकता है। कहा कि रामपुर के लोग कारोबार उजड़ने की वजह से बेरोज़गार है, बहुत ग़रीब हैं। कहा कि कोई भी प्रत्याशी रामपुर की जनता की नुमाइंदगी करने के काबिल नही है। कहा कि अब पार्टियां हमारे ऊपर प्रत्याशी थोप नही सकती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें