ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरशौकत नगर में बिजली टीम से मारपीट, मुकदमा दर्ज

शौकत नगर में बिजली टीम से मारपीट, मुकदमा दर्ज

अजीमनगर थाने में बिजली जेई समेत अन्य बिजली कर्मियों से मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। तीन दिन पहले बिजली चेकिंग के दौरान बिजली टीम...

शौकत नगर में बिजली टीम से मारपीट, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 25 Sep 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सैदनगर। संवाददाता

अजीमनगर थाने में बिजली जेई समेत अन्य बिजली कर्मियों से मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। तीन दिन पहले बिजली चेकिंग के दौरान बिजली टीम से ग्रामीणों का विवाद हो गया था। बिजली टीम ने ग्रामीणों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के शौकत नगर गांव का था। खौद बिजली घर पर तैनात जेई अपनी टीम के साथ गांव में चेकिंग के लिए गए थे। इस दौरान बिजली टीम गांव के बकायेदारों के घरों पर भी गई और बकाया जमा करने को कहा। बिजली बकाया को लेकर बिजली टीम और ग्रामीणों में विवाद हो गया। ग्रामीणों का आरोप था विभाग के लोग अपनी मनमानी से अधिक बिल भेज रहे हैं। गाली गलौज के बाद बिजली टीम और ग्रामीणों के बीच मारपीट होने लगी। सूचना पर आई पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। बिजली घर पर तैनात जेई ने टीम से मारपीट और सरकारी कागज फाड़ने की शिकायत पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शौकत नगर निवासी महबूब और अय्यूब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर ग्रामीणों ने भी बिजली टीम पर महिलाओं के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें