ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमसवासी में बिजली व्यवस्था चरमराई, लोगों में गुस्सा

मसवासी में बिजली व्यवस्था चरमराई, लोगों में गुस्सा

नगर समेत आसपास के तीन दर्जन से भी अधिक गांवों की बिजली व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। मंगलवार को भी पूरे दिन बिजली नहीं मिल सकी। भीषण गर्मी में बिजली के न मिलने से लोगों में विभाग के प्रति आक्रोश...

मसवासी में बिजली व्यवस्था चरमराई, लोगों में गुस्सा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 16 Jun 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर समेत आसपास के तीन दर्जन से भी अधिक गांवों की बिजली व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। मंगलवार को भी पूरे दिन बिजली नहीं मिल सकी। भीषण गर्मी में बिजली के न मिलने से लोगों में विभाग के प्रति आक्रोश की भावना बनी हुई है। लोगों ने जेई पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत डीएम से की है।

वर्तमान में नगर में बिजली का कोई शेड्यूल नहीं है। कर्मी बिजलीघर से अपनी मर्जी के मुताबिक आपूर्ति चालू करते हैं। मामूली खराबी एवं हल्की हवा के चल जाने से भी दिन में कई-कई घंटे के लिए बिजली ठप होकर रह जाती है। जिससे लोगों को बेहद परेशानी उठानी पड़ती है। घरेलू कार्य में महिलाओं को भी दिक्कतें होती हैं, साथ ही नगर की पेयजल आपूर्ति भी बिजली के न होने से बाधित हो जाती है। भीषण गर्मी में बिजली के न मिलने से लोगों का स्वभाव भी चिड़चिड़ा हो गया है। आरोप है कि जेई फोन रिसीव नहीं करते हैं। व्यापार मंडल के अध्यक्ष कपिल गुप्ता, उपाध्यक्ष विनोद पाल, पीपुल फॉर एनीमल्स के जिला प्रभारी वरुण जैन, सभासद महेश भारद्वाज आदि ने मामले की शिकायत डीएम से करते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें