ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरआज थमेगा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन झोकेंगे ताकत

आज थमेगा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन झोकेंगे ताकत

पहले चरण के लिए 15 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रचार के आखिरी दिन सभी प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी...

आज थमेगा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन झोकेंगे ताकत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 12 Apr 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले चरण के लिए 15 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रचार के आखिरी दिन सभी प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक देंगे।

रामपुर में पहले चरण में यानि 15 अप्रैल को मतदान होना है। रामपुर जिला पंचायत के 34 पदों समेत प्रधानी, बीडीसी व ग्राम पंचायत सदस्य सीट के लिए होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम को थम जाएगा। रामपुर में होने वाले पंचायत चुनाव में करीब 19 हजार से ज्यादा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। सभी प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से प्रचार में लगे हैं। सोमवार को इसी के तहत दिन भर प्रचार होता रहा,जिसमें भारी संख्या में लोग जुटे। चुनाव प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन होगा। आखिरी दिन भी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है। चुनाव प्रचार शाम पांच बजे खत्म हो जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी जनसंपर्क भी करेंगे। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में सभी दलों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है।

-----------------------------

बुधवार को मंडी समितियों में लगेगा चुनावी कर्मियों का मेला

रामपुर। मंगलवार को चुनाव प्रचार थमने के बाद बुधवार को मंडी समितियों में चुनावी कर्मियों का मेला लगेगा। इसके लिए प्रसासन ने अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। बुधवार की सुबह से ही मंडी समिति में कर्मियों का पहुंचना शुरू हो जाएगा। इसके बाद यहां से पोलिंग पार्टियों की रवानगी भी शुरू हो जाएगी।

------------------------------

किस पद के लिए कितने उम्मीदवार मैदान में

पद------------------उम्मीदवार

जिला पंचायत-----------542

बीडीसी---------------4079

ग्राम प्रधान------------5873

ग्राम सदस्य------------9247

कुल उम्मीदवार---------19741

---------------------------

कुल वोटर-1301510

कुल मतदान केंद्र----898

कुल बूथ------2127

कुल आरओ--13

एआरओ-----164

जोनल मजिस्ट्रेट--24

सेक्टर मजिस्ट्रेट--146

-------------------------

चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम को थम जाएगा। इसके बाद कोई प्रचार नहीं होगा। आयोग के आदेशानुसार बुधवार को पोलिंग पार्टियों की रवानगी होगी। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

जेपी गुप्ता

उप जिला निर्वाचन अधिकारी/एडीएम प्रशासन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें