ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजमीन के विवाद में बड़े भाई को गोली से उड़ाया

जमीन के विवाद में बड़े भाई को गोली से उड़ाया

बरेली जनपद में शाहबाद के अधेड़ की छोटे भाई ने मां के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी अपना किस्सा-कारनामा मोहल्लेवालों को सुनाता रहा।...

जमीन के विवाद में बड़े भाई को गोली से उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 21 Sep 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहबाद। संवाददाता

बरेली जनपद में शाहबाद के अधेड़ की छोटे भाई ने मां के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी अपना किस्सा-कारनामा मोहल्लेवालों को सुनाता रहा। दो घंटे बाद किसी की सूचना पर सिरौली पुलिस पहुंची। तब तक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, मृतक की पत्नी फिरदौस की ओर से मुकदमा दर्ज कर मौके से आला कत्ल तमंचा बरामद कर लिया है। ढकिया गांव निवासी बाबू आलम (45) और उसके छोटे भाई शाने आलम के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जा रहा कि पुरानी अनबन के चलते करीब दो साल पहले शाने आलम बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नवाबगंज खुर्द में ननिहाल में जाकर रहने लगा। इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद नहीं थमा। मंगलवार दोपहर बाबू आलम खुर्द गांव गया था तो वहां दोनों भाइयों के बीच कहासुनी हो गई। मां रहीसन दोनों में बीच-बचाव का प्रयास कर रही थी। लेकिन आरोप है कि इसी दौरान तैश में आया शाने आलम तमंचा निकाल लाया और बाबू की गोली मारकर हत्या कर दी।

---------------

सिरौली थाने के खुर्द गांव में शाहबाद के ग्रामीण की उसके छोटे भाई ने हत्या कर दी। सीने में दो गोलियां लगी हैं। मृतक की पत्नी की ओर से आरोपी शाने आलम पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- केके वर्मा, एसओ सिरौली थाना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें