DA Image
29 नवंबर, 2020|9:59|IST

अगली स्टोरी

रामपुर में स्नैपडील के कार्यालय में आठ लाख का डाका, फायरिंग

default image

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने स्नैपडील कार्यालय में फायरिंग कर करीब आठ लाख कैश लूट लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। कार्यालय में मौजूद कई कर्मचारियों को बंधक बना लिया।अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

घटना सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आगापुर रोड की है। भाजपा नेता अवधेश कुमार शर्मा के आवास के पास स्नैपडील का कार्यालय है, जहां शनिवार की रात करीब 10 बजे दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने धावा बोल दिया। उन्होंने तमंचे निकाल लिए और कार्यालय में मौजूद कई कर्मचारियों को बंधक बना लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। फायरिंग भी की गई। बदमाश दिन भर के एकत्र हुए करीब आठ लाख कैश लूट कर फरार हो गए। डाके की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार, सीओ सिटी विद्या किशोर शर्मा और सिविल लाइंस कोतवाल दुर्गा सिंह भारी पुलिस बल मौके पर पहुंके और घटना का जायजा लिया। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

----

-स्नैपडील के कार्यालय में काउंटर पर कॉटन में कैश रखा था, जिसे बाइक सवार बदमाश ले गए। लॉकर होने के बावजूद कैश काउंटर पर होना। रात 10 बजे तक बिना किसी सिक्योरिटी के रखे होना, इन पहलुओं पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। अभी इतनी ही जानकारी है। मैं मौके पर जा रहा हूँ।

-शगुन गौतम, एसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eight lakh robbery firing at Snapdeal 39 s office in Rampur