ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में स्नैपडील के कार्यालय में आठ लाख का डाका, फायरिंग

रामपुर में स्नैपडील के कार्यालय में आठ लाख का डाका, फायरिंग

बाइक सवार बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर घटना को दिया अंजाम

रामपुर में स्नैपडील के कार्यालय में आठ लाख का डाका, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 01 Nov 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने स्नैपडील कार्यालय में फायरिंग कर करीब आठ लाख कैश लूट लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। कार्यालय में मौजूद कई कर्मचारियों को बंधक बना लिया।अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

घटना सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आगापुर रोड की है। भाजपा नेता अवधेश कुमार शर्मा के आवास के पास स्नैपडील का कार्यालय है, जहां शनिवार की रात करीब 10 बजे दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने धावा बोल दिया। उन्होंने तमंचे निकाल लिए और कार्यालय में मौजूद कई कर्मचारियों को बंधक बना लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। फायरिंग भी की गई। बदमाश दिन भर के एकत्र हुए करीब आठ लाख कैश लूट कर फरार हो गए। डाके की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार, सीओ सिटी विद्या किशोर शर्मा और सिविल लाइंस कोतवाल दुर्गा सिंह भारी पुलिस बल मौके पर पहुंके और घटना का जायजा लिया। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

----

-स्नैपडील के कार्यालय में काउंटर पर कॉटन में कैश रखा था, जिसे बाइक सवार बदमाश ले गए। लॉकर होने के बावजूद कैश काउंटर पर होना। रात 10 बजे तक बिना किसी सिक्योरिटी के रखे होना, इन पहलुओं पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। अभी इतनी ही जानकारी है। मैं मौके पर जा रहा हूँ।

-शगुन गौतम, एसपी