ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमालगोदाम से आंबेडकर पार्क तक नहीं चलेंगे ई-रिक्शा

मालगोदाम से आंबेडकर पार्क तक नहीं चलेंगे ई-रिक्शा

शहर में ई-रिक्शा की संख्या में बढ़ोतरी होने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है। रोजाना व्यस्त बाजारों के साथ स्टेशन रोड पर ई-रिक्शा के कारण जाम लगना...

मालगोदाम से आंबेडकर पार्क तक नहीं चलेंगे ई-रिक्शा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में ई-रिक्शा की संख्या में बढ़ोतरी होने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है। रोजाना व्यस्त बाजारों के साथ स्टेशन रोड पर ई-रिक्शा के कारण जाम लगना आम बात हो गई है। जाम में फंसकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसको देखते हुए ही यातायात पुलिस ने एक नया प्लान तैयार किया है। जिसमें मालगोदाम से आंबेडकर पार्क तक ई-रिक्शा का संचालन नहीं होगा।
शहर में जाम का मुख्य कारण ई-रिक्शा की बढ़ती संख्या माना जा रहा है।

शहर में काफी संख्या में ई-रिक्शा का संचालन होने से मिस्टन बाजार, रोडवेज, रेलवे स्टेशन, सिविल लाइंस थाना, ज्वालानगर बाजार, किला गेट, चाकू बाजार सहित अन्य बाजारों में रोजाना जाम लगना आम बात हो गई। जाम में फंसकर लोगों को घंटों परेशान होना पड़ता है। चालक अपने ई-रिक्शा को बेतरतीब ढंग से चलाते हैं, जो जाम का कारण बनता है। जाम लगने पर दूर-दूर तक दोनों ओर ई-रिक्शा ही नजर आते हैं। इसी में यातायात पुलिस ने एक नया प्लान तैयार किया। जिसमें आंबेडकर पार्क से मालगोदाम तक ई-रिक्शा के संचालन को बंद कर दिया।

पहले जागरूक किया जाएगा फिर होगी कार्रवाई

यातायाम प्रभारी अवधेश शर्मा ने बताया कि आंबेडकर पार्क से लेकर मालगोदाम तक संचालन बंद करने के लिए प्लान तैयार किया गया है। इस प्लान के तहत कुछ दिन तक ई-रिक्शा चालकों को जागरूक कर इस क्षेत्र में आने से रोका जाएगा। उसके बाद प्लान को अमल में लाकर इस क्षेत्र में चलने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें