ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकोसी घाट पर डीएम-एसपी का छापा, अवैध भंडारण सीज

कोसी घाट पर डीएम-एसपी का छापा, अवैध भंडारण सीज

जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह और पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने उत्तराखंड सीमा से लगे कोसी घाट पर छापा मारा। इस दौरान खनन का अवैध भंडारण पाया गया, जिसे तत्काल सीज कराते हुए डीएम ने संबंधित के...

कोसी घाट पर डीएम-एसपी का छापा, अवैध भंडारण सीज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 22 May 2018 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह और पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने उत्तराखंड सीमा से लगे कोसी घाट पर छापा मारा। इस दौरान खनन का अवैध भंडारण पाया गया, जिसे तत्काल सीज कराते हुए डीएम ने संबंधित के खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार को दोपहर बाद डीएम-एसपी ने स्वार तहसील क्षेत्र में कोसी घाट पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान उत्तराखण्ड की सीमा से लगे क्षेत्रों में कुछ लोग अवैध खनन करते हुए पाये गये, जिसके सम्बन्ध में आवश्यक कार्रवाई के लिए उत्तराखण्ड के उधमसिंहनगर जिला प्रशासन से वार्ता की गई। मौके पर पहॅुचे उधमसिंहनगर जिला प्रशासन द्वारा अवैध/भण्डारण एवं अवैध परिवहन पर रोक लगाने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे है।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने इस दौरान स्वार क्षेत्र में अवैध रूप से किए जा रहे भण्डारण की शिकायत पर छापेमारी की कार्यवाही की। मौके पर प्राप्त अवैध भण्डारण को उन्होंने तत्काल सीज करते हुए सम्बन्धित के विरूद्ध एफआईआर कराने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने समस्त सम्बन्धित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए है कि अवैध खनन, अवैध भण्डारण या अवैध परिवहन करने वालों के विरूद्ध कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित करें। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी स्वार लालता प्रसाद शाक्य, क्षेत्राधिकारी राहुल कुमार आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें