ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकोरोना कर्फ्यू में निकले डीएम, दवा विक्रेताओं को चेताया

कोरोना कर्फ्यू में निकले डीएम, दवा विक्रेताओं को चेताया

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ ने कोरोना कफ्र्यू के दौरान शहर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने दवा विक्रेताओं को चेताया,वहीं...

कोरोना कर्फ्यू में निकले डीएम, दवा विक्रेताओं को चेताया
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 24 Apr 2021 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ ने कोरोना कफ्र्यू के दौरान शहर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने दवा विक्रेताओं को चेताया,वहीं दूसरी ओर कंटेंटमेंट जोन पहुंचकर लोगों से सीधे बात की और घर में ही रहने की अपील की।

कोरोना कफ्र्यू का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी अफसरों के साथ शनिवार को शहर में निकले। इस दौरान उन्होंने राजद्वारा, मिस्टनगंज और किला गेट सहित विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण करके व्यवस्थाएं देखीं और मेडिकल स्टोरों के संचालन की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने मेडिकल स्टोर संचालकों को निर्देशित किया कि वह फिजिकल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें तथा किसी भी दशा में दवाओं का निर्धारित दर से अधिक मूल्य पर विक्त्रय नहीं होना चाहिए। मिस्टनगंज में बनाए गए कंटेनमेंट जोन में भी जिलाधिकारी पहुंचे और वहाँ सैनिटाइजेशन और कांटेक्ट ट्रेसिंग आदि के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ की तथा कहा कि वे अनावश्यक रूप से घरों से बाहर बिल्कुल न निकले और जब भी बाहर निकला जरूरी हो तो मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें। रजा लाइब्रेरी परिसर पहुंचकर जिलाधिकारी ने सेनेटाइजेशन की स्थिति सहित विभिन्न बिंदुओं पर लाइब्रेरी प्रबंधन से जानकारी प्राप्त की तथा निर्देशित किया कि उद्यान विभाग के अधिकारियों के साथ समन्वय करके लाइब्रेरी परिसर में आकर्षक पौधरोपण के साथ लाइब्रेरी परिसर को बेहतर स्वरूप प्रदान किया जाए। इस दौरान एडीएम प्रशासन जेपी गुप्ता, ईओ इंदुशेखर मिश्रा भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें