ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरडिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की टीम बनी उप विजेता

डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की टीम बनी उप विजेता

मंडल स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने प्रतिभाग कर दूसरा स्थान प्राप्त करके विद्यालय का नाम क्षेत्र में रोशन किया...

डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की टीम बनी उप विजेता
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 09 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मंडल स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने प्रतिभाग कर दूसरा स्थान प्राप्त करके विद्यालय का नाम क्षेत्र में रोशन किया है।
इसकी जानकारी देते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्य अनीता मलिक ने बताया कि मुरादाबाद जनपद स्थित टीएमयू इंटर कॉलेज गर्ल्स में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। इस टूर्नामेंट में उत्तराखंड सहित विभिन्न जनपदों की लगभग 16 टीमों ने प्रतिभाग किया था। तीन दिनों तक चले इस टूर्नामेंट में सभी टीमों के बीच ग्रुप मैच हुए। फाइनल में लगभग चार टीमें पहुंची, जिसमें डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की टीम भी शामिल रही। कहा कि गुरुवार को चार टीमों के बीच सैमी फाइनल खेला गया था। जिसमें डिवाइन स्कूल की टीम ने फाइनल में प्रवेश किया।शुक्रवार को दो टीमें के बीच फाइनल हुआ, जिसमें डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने धुआंधार बल्लेबाजी कर विपक्षी टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया। लेकिन, विपक्षी टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद लक्ष्य हासिल कर लिया। जिस कारण डिवाइन की टीम उपविजेता रही। उधर, विद्यालय की छात्राओं की इस कामयाबी को लेकर प्रबंधक पृथ्वीपाल सिंह ने उपहार देकर उन्हें सम्मानित किया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की। इस मौके पर शिक्षक सागर विशावकर्मा, निदा ख़ान, सुकून सक्सेना सहित आदि लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें