DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन निकलते ही रामपुर में आसमान से बरसी आग

दिन निकलते ही रामपुर में आसमान से बरसी आग

मई के महीने के आखिरी पखवाड़े में पारा ऊपर नीचे होता रहा, लोग गर्मी से बेहाल रहे। शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे पारा 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। अंतिम पखवाड़े में पारा 42 डिग्री तक पहुंच चुका है। बढ़ती तपिश से लोग परेशान हैं।

मौसम मे तल्खी तो अप्रैल के महीने से शुरू हो गई थी लेकिन, मई के महीने में आसमान से आग बरसने लगी। मई के आखिरी पखवाड़े में पारा 37 डिग्री से 42 डिग्री के बीच ऊपर नीचे होता रहा। शुक्रवार की सुबह पारा 36 डिग्री तक पहुंच गया। सुबह 10 बजते-बजते ही गर्मी पूरे शबाब पर पहुंच गई और पारा चढ़कर 36 डिग्री तक जा पहुंचा। दोपहर तक लोग अपने जरूरी कामों को निपटाकर घरों या दफ्तरों में ही बैठ रहे हैं। दोपहर में सड़कों पर तेज धूप के साथ गर्म हवाओं के थपेड़ों से लोग हलकान रहे। सूरज की तपिश से लोग बेहाल रहे। मौसम विभाग की माने तो अगले दो दिनों में और आग बरसने की भविष्यवाणी की गई है। गरमी के जोर पकड़ते ही आइसक्रीम और ठंडे पेय पदाथों की बिक्री को बूम मिला है। तेजी से बढ़ी गरमी में एहतियात भी जरूरी है। मौसम में तल्खी ग्लोबल वार्मिंग के चलते है। वनों के कटान और उस अनुपात में पौधारोपण नहीं होने से दुनिया गरमी में झुलस रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: din nikalate hee raamapur mein aasamaan se barasee aag Did you mean 41 5000 Fire at the time of the day in Rampur