ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदेश और प्रदेश में तानाशाह की सरकार: नसीमुद्दीन

देश और प्रदेश में तानाशाह की सरकार: नसीमुद्दीन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि देश और प्रदेश में तानाशाह की सरकार है। भाजपा सरकार में विकास के बजाए तुगलकी...

देश और प्रदेश में तानाशाह की सरकार: नसीमुद्दीन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि देश और प्रदेश में तानाशाह की सरकार है। भाजपा सरकार में विकास के बजाए तुगलकी फरमान जारी हो रहे हैं। लखनऊ से दिल्ली जा रहे पूर्व मंत्री कुछ देर के लिए धमोरा में रूके। इस दौरान कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां पर मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा कभी भी विकास के मुद्दे पर बात नहीं करती। देश में नफरत की आंधी चल रही है। कहा कि देश में बहुत जल्द मोहब्बत की आंधी चलेगी। राहुल गांधी ने देश में मोहब्बत का पैगाम दिया है। हालांकि सच को साबित करने मे समय लगता है। लेकिन अन्त मे जीत सच की होती है।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को छह महीने पूरी मेहनत के साथ करना होगा। देश में अगली सरकार कांग्रेस की ही होगी। आने वाले दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं। हमें सबको साथलेकर चलना है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र देव गुप्ता,पूर्व विधायक अफरोज अली खां, शहर अध्यक्ष नोमान खां, महेंद्र यदुवंशी, लल्लन खां, हसीब खां, ताहिर अंजुम, फरीद खां, तसलीम खां, भानु सिंह यादव, साहबजादे खां, मुन्ने खां, सज्जाद अली, मोहम्मद रजा रियाज अहमद, रिसालत, आज़म कुरैशी, टेक चंद्र, मुसर्रत अली, रियाज रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें