DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैफनी में शौचालय के नाम पर घपला, सीडीओ करेंगे जांच

शाहबाद क्षेत्र के गांव सैफनी के ग्रामीणों ने शौचालय निर्माण में घपला किए जाने की शिकायत जिलाधिकारी से की है। ग्रामीणों ने कहा है कि उनके नाम से शौचालय बनवाने के लिए पैसा हड़प कर लिया गया है, जिसकी जांच कराई जाए। डीएम ने मामले की जांच मुख्य विकास अधिकारी को सौंपी है।

जनपद में करोड़ों रुपये से शौचालय बनवाए जा रहे हैं। शासन सभी गांवों को ओडीएफ बनाने पर जोर दे रहा है। इसलिए परिवारों को शौचालय के लिए 12 हजार रुपये दिए जा रहे हैं, जिसमें घपला किया जा रहा है। इस मामले में जांच भी बैठा दी गई है। इसी सिलसिले में बुधवार को सैफनी के ग्रामीण कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह से मिले और ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा है कि शौचालय बनवाने के लिए पैसा दिया गया था, लेकिन प्रधान और ग्राम पंचायत अधिकारी ने इसमें हेराफेरी की है।

उन्हे पैसा नहीं दिया गया, जबकि पता चला है कि पैसा निकाला जा चुका है। इसकी जांच कराई जाए और कार्रवाई की जाए। अफरोज पत्नी जमील अहमद ने कहा है कि उसका शौचालय बनवाने के नाम पर पांच हजार रुपये लिए गए, लेकिन शौचालय नहीं बनवाया गया और पैसा भी वापस नहीं किया गया। डीएम ने सीडीओ को जांच का आदेश दिया है। ज्ञापन में अबरार हुसैन, अफरोज बेगम, आसिम अली, आमना आदि के हस्ताक्षर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:curruption in name of toilets, CDO will investigate