ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिजली विभाग के कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

बिजली विभाग के कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

महिला कल्याण बाल विकास समिति ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को प्रशसस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सम्मान पाकर कोरोना योद्धा प्रसन्न नजर...

बिजली विभाग के कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 17 Jan 2021 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद

महिला कल्याण बाल विकास समिति ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को प्रशसस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सम्मान पाकर कोरोना योद्धा प्रसन्न नजर आए।

रविवार को समिति कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इम्पैक्ट कॉलेज के चेयरमैन हाजी सुलतान ने कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए तो उनके चेहरों पर मुस्कान दौड़ गई। मुख्य अतिथि ने कहा कि जिस समय पूरा देश कोरोना के भय से अपने घरों में था ऐसे हालात में बिजली कर्मचारियों ने व्यवस्था को बनाए रखने का कार्य बखूबी अंजाम दिया। महिला आंतरिक परिवाद अध्यक्ष शशिबाला ने कहा कि कोरोना संक्रमण से जब पूरा देश झूझ रहा था तब बिजली विभाग के अधिकारी एवं लाइन मैन अपनी भूमिकाओं को पूरी तरह से निभा रहे थे। समिति के संस्थापक मोहम्मद उसमान ने कोरोना योद्धाओं का स्वागत करते हुए कहा कि कोरोना की संकट घड़ी में बिजली कर्मचारियों ने अपनी भूमिकाओं को बखूबी निभाया है। कार्यक्रम में एसडीएम के स्टेनो तस्वीर अहमद, मो. यूनुस, एसडीओ अमरपाल सिंह, जेई नौशाद आलम, राजेंद्र कुमार, टीजी टू राजेन्द्र कुमार मौर्य, रामपाल, फरहान खांन, मो.यासीन, दयाराम, उवैद खां, शादाब खां को कोरोना सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें