ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकोरोना वायरस: न्यूजीलैंड से बिलासपुर पहुंचा युवक, मची खलबली

कोरोना वायरस: न्यूजीलैंड से बिलासपुर पहुंचा युवक, मची खलबली

कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक और विदेशी रामपुर पहुंच गया है। पड़ोसी की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभगा ने उसकी निगरानी शुरू कर दी है। अब तक विदेश से रामपुर पहुंचने वालों की संख्या 81 तक पहुंच गई...

कोरोना वायरस: न्यूजीलैंड से बिलासपुर पहुंचा युवक, मची खलबली
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 18 Mar 2020 01:26 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक और विदेशी रामपुर पहुंच गया है। पड़ोसी की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभगा ने उसकी निगरानी शुरू कर दी है। अब तक विदेश से रामपुर पहुंचने वालों की संख्या 81 तक पहुंच गई है।

कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ रहा है। चीन से शुरू हुआ कोरोना का खौफ लगातार बढ़ रहा है। चीन, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के साथ ही खाड़ी देशों से लगातार विदेश में रहने वाले रामपुर निवासी रामपुर पहुंच रहे हैं। जिले में पहले चरण में 46 और फिर इसके बाद छह -अब छह और फिर पिछले दो दिन में 22 और लोगों की सूची स्वास्थ्य विभाग को मिली है। दिल्ली व कोलकाता एयरपोर्ट से सूचना मिलने के बाद विदेश में रहने वाले छह और लोग रामपुर पहुंच गए हैं,जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी पहुंचकर निगरानी कर रही हैं। इस बीच अब विदेशियों पर लोगो की नजर भी टिक गई है। बिलासपुर क्षेत्र के एक युवक ने डीएम को ट्विट कर जानकारी दी कि क्षेत्र के एक गांव में न्यूजीलैंड से एक युवक आया है। उसने उसकी स्वास्थ्य की जांच कराने की मांग रखी,जिस पर डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने जांच कराने के बाद ट्विट करनेवाले को विस्तार से जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौके पर भेजा गया। साथ ही जांच पड़ताल के बाद डीएम ने जानकारी दी कि उक्त युवक में किसी भी प्रकार के कोई लक्षण नहीं है,लेकिन फिर भी उसे एकांत में रहने और एतियात बरतने की सलाह दी है।

--------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें