DA Image
25 अक्तूबर, 2020|1:10|IST

अगली स्टोरी

कोरोना : एएनएम समेत 22 और नए बीमार, दस स्वस्थय

default image

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के गिरते ग्राफ के बीच बुधवार को कोरोना के 22 नए मामले सामने आए हैं। नए संक्रमितों में चमरौवा पीएचसी में तैनात एक एएनएम भी शामिल हैं। इस तरह संक्रमितों की कुल संख्या 4716 पहुंची है,जबकि स्वस्थ्य होने वालों की संख्या 4420 हो गई है।

कोरोना मरीजों का ग्राफ अब घटता हुआ दिख रहा है। पिछले करीब एक पखवाड़े के आंकड़े गवाही दे रहे हैं कि कोरोना संक्रमित लोग पिछले कुछ दिनों के मुकाबले कम सामने आ रहे हैं। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग को मंगलार को कराए गए एंटीजन टेस्ट और 27 सितंबर की आरटीपीसीआर की रिपोर्ट मिली है,जिसके अनुसार एंटीजन टेस्ट में 15 और 27 सितंबर को भेजे गए 683 सैंपल में से पांच लोग संक्रमित पाए गए। निजी लैब व ट्रनेट के सैंपल में दो लोग संक्रमित मिले हैं। राहत की बात यह है कि पिछले चौबीस घंटे में कुल दस लोग स्वस्थ्य होकर घर वापस चले गए। इस तरह जिले में कुल स्वस्थ्य होने वालों की संख्या 4420 पहुंच गई है, जबकि संक्रमित हुए लोगों की संख्या 4716 पहुंच गई है। इस तरह अब अस्पताल में एडमिटेड रोगियों की संख्या सिर्फ घटकर 186 पहुंच गई है। संक्रमितों में पीएचसी चमरौवा में तैनात एक एएनएम भी शामिल है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में लगातार टेस्टिंग बढ़ रही है। टेस्टिंग बढ़ने के साथ ही संक्रमितों की संख्या का ग्राफ गिरा है और स्वस्थ्य होने वालों की संख्या बढ़ गई है।

-------------------------

यहां मिले संक्रमित

सीआरपीएफ, पीएचसी चमरौवा, रोशनबाग, शास्त्रीनगर, रोशनबाग, सिद्धार्थनगर ज्वाला नगर, साईं विहार, मंगल की बाजार, शाहबाद, बादली टांडा, मिलक बिचौला, बबूरा मिलक, चाह इंछा राम, चीनी मिल बिलासपुर।

------------------------

492 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव, राहत

रामपुर। बुधवार को आई कोरोना की रिपोर्ट में 492 लोगों को राहत मिल गई। 27 सितंबर को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 683 लोगों के सैंपल जांच को भेजे थे, जिसमें से 492 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस रिपोर्ट में केवल पांच लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona 22 more sick including ANM ten healthy