ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमुसलमानों में बंद कराई जाएगी मसलकी जंग

मुसलमानों में बंद कराई जाएगी मसलकी जंग

तंजीम इत्तेहादे मिल्लत के संरक्षक शहर इमाम मौलाना मुफ्ती महबूब अली ने कहा कि मुसलमानों बढ़ते हुए वर्गीकरण को रोकने के लिए कोशिशें जारी हैं। मुसलमानों के खिलाफ की जा रही साजिशों से उन्हें आगाह किया...

मुसलमानों में बंद कराई जाएगी मसलकी जंग
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 07 Aug 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

तंजीम इत्तेहादे मिल्लत के संरक्षक शहर इमाम मौलाना मुफ्ती महबूब अली ने कहा कि मुसलमानों बढ़ते हुए वर्गीकरण को रोकने के लिए कोशिशें जारी हैं। मुसलमानों के खिलाफ की जा रही साजिशों से उन्हें आगाह किया जाएगा। इस्लाम के खिलाफ गलत बयानबाजी और सोशल मीडिया पर जहर उगल रही ख्वातीन (महिलाओं) पर कार्रवाई की जाएगी।

आस्ताने आलिया जमालिया में मंगलवार को हुई बैठक में शहर इमाम ने कहा कि तंजीम मुसलमानों के ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज बुलंद करेगी। मसलकी इख्तेलाफात से ऊपर उठकर कौम और मिल्लत की भलाई के लिए काम होगा। ईद उल अजहा पर कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने, समाज में फैली बुराइयों और कुरुतियों को खत्म करने, शिक्षा का उजाला बिखेरने, मुसलमानों की बेरोजगारी दूर करने, सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए चलाई जाने वाली योजनाओं को उन तक पहुंचाने और गरीबों, मजलूमों की मुफ्ती कानूनी मदद करने का काम तंजीम करेगी।

बैठक में सैयद अमीर हाशिम, हजरत हाफिज शाह जमाल उल्लाह के सज्जादानशीं शाह फरहत अहमद जमाली, मुफ्ती मकसूद अहमद,मौलाना असलम जावेद कासमी, सैयद मुर्तजा हसन जैदी, मौलाना इमरान कासमी, अतहर अली खां, रिजवान सिद्दीकी, नोमान गाजी और रेहान खां आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें