ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में हुई चल कबड्डी में लड़कों में हापुड़ और लड़कियों में खटीमा चैंपियन

रामपुर में हुई चल कबड्डी में लड़कों में हापुड़ और लड़कियों में खटीमा चैंपियन

तीन दिवसीय चल कबड्डी टूर्नामेंट का फाइनल जेपीएस हापुड़ एवं व्हाइटहाल पब्लिक स्कूल की टीमों के बीच खेला गया। रोमांचकारी मैच में बालक वर्ग में जेपीएस हापुड़ एवं व्हाइटहाल पब्लिक स्कूल की टीम को शिकस्त...

रामपुर में हुई चल कबड्डी में लड़कों में हापुड़ और लड़कियों में खटीमा चैंपियन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 07 Oct 2019 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिवसीय चल कबड्डी टूर्नामेंट का फाइनल जेपीएस हापुड़ एवं व्हाइटहाल पब्लिक स्कूल की टीमों के बीच खेला गया। रोमांचकारी मैच में बालक वर्ग में जेपीएस हापुड़ एवं व्हाइटहाल पब्लिक स्कूल की टीम को शिकस्त देकर जीत हासिल कर ली। जबकि, बालिका वर्ग में केंद्रीय विद्यालय रामपुर की टीम को खटीमा ने हराया।

व्हाइटहाल पब्लिक स्कूल के मैदान पर तीसरे दिन सरस्वती वंदना से टूर्नामेंट का शुभारम्भ हुआ। जेपीएस हापुड़ ने व्हाइट हाल पब्लिक स्कूल को 9 अंकों से शिकस्त देकर फाइनल जीत लिया। जबकि, बालिका वर्ग में केंद्रीय विद्यालय रामपुर की टीम को खटीमा ने 11 अंकों से धो दिया।

विद्यालय की निदेशक शोभा नंदा ने कहा कि कबड्डी और दौड़ स्वास्थ्य के लिए बहुत बेहतर होते हैं इन खेलों में पैसे का भी खर्च नहीं होता है। टूर्नामेंट में प्रमुख खेल अधिकारी अजीत सिंह, सतपाल भाटिया, सुखविंदर सिंह, शुभम चौधरी, संजीव ठाकुर, रोबिंस, रामबाबू, एहतेशाम अली, प्रदीप खत्री, मजहर अली, दीप्ती सक्सेना, आकाश,संज्ञा पति, सुनीत कंधारी आदि का सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें