ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरभाजपा नेता आकाश सक्सेना के खिलाफ केस दर्ज

भाजपा नेता आकाश सक्सेना के खिलाफ केस दर्ज

शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही महामारी अधिनियम के उल्लंघन के मामले में फंस गए हैं। पटवाई पुलिस ने उनके...

भाजपा नेता आकाश सक्सेना के खिलाफ केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 28 Jan 2022 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही महामारी अधिनियम के उल्लंघन के मामले में फंस गए हैं। पटवाई पुलिस ने उनके खिलाफ दोनों अधिनियमों के तहत मुकदमा कायम किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

आचार संहिता लागू होने के बाद भी प्रत्याशियों को न तो आचार संहिता की फिक्र है और न ही कोविड नियमों की। नेताजी लगातार आचार संहिता की लक्षमण रेखा को लांघ रहे हैं। इन्हीं आरोप में अब शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना भी फंस गए हैं। आकाश कल रात पटवाई क्षेत्र के घनश्यामपुर में जनसंपर्क कर रहे थे। आरोप है कि रात करीब 11.30 बजे वह घनश्यामपुर गांव में मृदल सक्सेना के आवास पर मीटिंग कर रहे थे। पुलिस की टीम पहुंची तो उन्हें बताया गया। पुलिस का आरोप है कि मीटिंग में 70-80 लोग कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। किसी के चेहरे पर मास्क नहीं था। इसके अलावा आकाश के साथ 15 गाड़ियों काफिला था। इस मामले में पटवाई थाने के दरोगा रविंद्र कुमार की ओर से आकाश सक्सेना के अलावा मृदल सक्सेना के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही कोविड नियमों के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें