ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकेमरी-रामपुर मार्ग पर पुलिया में गिरी कार, चार घायल

केमरी-रामपुर मार्ग पर पुलिया में गिरी कार, चार घायल

केमरी-बिलासपुर मार्ग स्थित एक तीव्र मोड़ पर पुलिया टूटी होनें की वजह से एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया में गिर गई। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर...

केमरी-रामपुर मार्ग पर पुलिया में गिरी कार, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 28 Feb 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

केमरी-बिलासपुर मार्ग स्थित एक तीव्र मोड़ पर पुलिया टूटी होनें की वजह से एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया में गिर गई। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उधर घटनास्थल पर पहुंचे राहगीरों ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है।

केमरी स्थित पिलाखार डैम की जर्जर अवस्था से लेकर केमरी-रामपुर मार्ग तक, विभाग संज्ञान लेनें के लिए तैयार नही है। मार्ग जहां कई वर्षों से जर्जरता झेल रहा है। वहीं, मार्ग पर बनीं अधिकतर पुलिया टूटकर खत्म हो चुकी हैं। इसका जीता जागता सबूत केमरी डैम के निकट एक पुलिया को देखने पर मिल जाएगा। तीव्र मोड़ होनें के बावजूद भी पुलिया की दोनों साइडें खत्म हो चुकी हैं, जो आए दिन किसी न किसी बड़े हादसे का सबब बन रही हैं।

इसी के चलते अमरोहा शहर के मोहल्ला पटवाल निवासी शादाब अली अपने भाई फैजान अली, साथी हारून अली तथा अदनान के साथ कार में सवार होकर किसी समारोह में शामिल होने बिलासपुर आया था। यहां से देर शाम वह वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में केमरी-रामपुर मार्ग स्थित भट्टे के पास बने एक तीव्र मोड़ पर आकर अचानक कार अनियंत्रित हो गई और अनियंत्रित होकर दोनों तरफ टूटी हुई एक पुलिया के बीच में जा गिरी। कार के पुलिया में गिरने से उसमें सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए तथा चीख पुकार कर मदद की गुहार लगाने लगे। उधर, घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर राहगीरों सहित आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने नहर के पानी में घुसकर किसी तरह कार का शीशा तोड़ा और सभी घायलों को बाहर निकाला। बाद में चारों की हालात गंभीर देख उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस पर मौजूद लोगों ने बताया कि पुलिया दोनों साइडों से कुलमिलाकर खत्म हो चुकी है। जिसकी वजह से आए दिन इस पर हादसे हो रहे हैं। बताया कि अगर नहर में पानी अधिक होता तो चारों युवकों की पानी में डूबने से मौत तक हो सकती थी। लेकिन, विभाग इसे लेकर पूरी तरह बेखबर है और किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। विभाग की लापरवाही से आज चार लोगों की जान भी जा सकती है। उन्होंने कहा अब उन्हें इस पुलिया का निर्माण कराए जाने के लिए मार्ग जाम करना होगा। शायद तभी विभाग नींद से जाग जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें