Bussinessman prepration for rampur mahotsav - रामपुर महोत्सव की तैयारियों में पूरी ताकत झोकेंगे व्यापारी DA Image
12 दिसंबर, 2019|9:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर महोत्सव की तैयारियों में पूरी ताकत झोकेंगे व्यापारी

default image

रामपुर महोत्सव को सफल बनाने के लिए व्यापारी पूरी ताकत झोकेंगे। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप सोनी ने कहा कि अतिक्रमण पर हंटर चलाने से पहले प्रशासन दुकानदारों की भी सुनवाई करे।

उन्होंने दुकानदारों का आह्वान किया कि वह अपना सामान सड़कों पर नहीं फैलाएं बल्कि अपनी दुकानों की सीमा में रखें।

नगर पालिका परिषद सभागार में बुधवार को हुई व्यापारियों एवं उद्योग बंधुओं एवं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अतिक्रमण पर प्रशासन की जादती किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी। अतिक्रमण से पहले दुकानदारों का पक्ष भी जाना जाए।

उन्होंने कहा कि पुराना गंज के सर्राफा बाजार में नालियों का गंदा पानी सड़क पर आ जाता है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि रामपुर महोत्सव रामपुर की शान है इसके प्रचार प्रसार में तन मन धन से पूरी ताकत झोंकी जाएगी। एसडीएम प्रेम प्रकाश तिवारी एवं सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश गुप्ता ने कहा कि दुकानदार अतिक्रमण हटा लें। ईओ डा. इन्दु शेखर मिश्र ने कहा कि सड़कों पर अतिक्रमण होने से लोगों को आवाजाही में दिक्कत होती है। दुकानदार दुकानों से बाहर सामान नहीं रखें। अन्यथा पालिका की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप सोनी, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा, सरदार रविंद्र सिंह टोनी, सरदार सतपाल सिंह, महफूज अली, प्रमोद अग्रवाल, मंजीत सिंह, फिरासत अली, मंजीत सिंह, मोहन अरोरा, विजय अग्रवाल, अरविंद गुप्ता आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bussinessman prepration for rampur mahotsav