ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरचोरी में दर्ज हुई 15 लाख की डकैती, खुलासे को बनाई तीन टीमें

चोरी में दर्ज हुई 15 लाख की डकैती, खुलासे को बनाई तीन टीमें

अजीमनगर थाना क्षेत्र में व्यापारी के घर हुई 15 लाख की डकैती की घटना का जायजा लेने आईजी रमित शर्मा और पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। घर और...

चोरी में दर्ज हुई 15 लाख की डकैती, खुलासे को बनाई तीन टीमें
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 06 Mar 2020 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अजीमनगर थाना क्षेत्र में व्यापारी के घर हुई 15 लाख की डकैती की घटना का जायजा लेने आईजी रमित शर्मा और पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। घर और जंगल में भी लोकेशन देखा गया, जिसके बाद पुलिस ने घटना चोरी की बताई है। घटना के खुलासे को तीन टीमों का गठन किया गया है।

घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र के खौद गांव में गुरुवार की रात को हुई थी। गांव में नवाबजान सरिया और सीमेंट के व्यापारी हंै। सड़क किनारे ही उनकी दुकान है और पीछे आवास है। व्यापारी के मुताबिक बुधवार-गुरुवार की रात को करीब एक बजे हथियारबंद छह बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस गए थे। बदमाशों ने घर में सो रहे नवाबजान को तमंचे के बदल कर कब्जे में कर लिया था और बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को भी गन प्वाइंट ले लिया था। जान से मारने की धमकी देते हुए उन्हें डरा दिया था और बंधक बनाकर लूटपाट की थी। बदमाशों ने घर के सभी कमरों को खंगाल लिया था। अलमारी में रखे 1.80 लाख की नगदी निकाल ली थी। नवाबजान के बेटे सलामत और करामत की पत्नियों का जेवर भी निकाल लिया था।

करीब 25 तोले सोने का जेवर और दो किलो चांदी का जेवर भी ले गए। इसके अलावा घर का और भी कीमती सामान समेट लिया था। शोर मचाने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद फरार हो गए थे। बदमाश कार से आए थे, जो घर के बाहर खड़ी थी। डकैती की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया था।

शुक्रवार को आईजी रमित शर्मा, एसपी शगुन गौतम और एएसपी अरुण कुमार खौद पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले। घर का निरीक्षण किया। घर के बाहर जंगल से बदमाशों के आने-जाने का रास्ता भी देखा, जिसके बाद पुलिस को घटना चोरी की लगी है, लेकिन घटना के खुलासे को तीन टीमों का गठन किया गया है। थाना पुलिस के अलावा एसओजी टीम भी लगाई गई है।

.....................................

पुलिस ने कई संदिग्धों को उठाया

सैदनगर। अजीमनगर थाना पुलिस ने घटना के खुलासे का प्रयास शुरू कर दिया है। पुलिस ने रात को कई स्थानों पर दबिश दी और मुखबिर एवं शक के आधार पर कई लोगों को उठाया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ की रही है। पुलिस का कहना है कि उसे कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

........................................

शुक्रवार को घटना स्थल का जायजा लिया गया। पीड़ित परिवार से भी बात कर जानकारी ली गई है, जिसमें घटना चोरी की मिली है। खुलासे को तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही खुलासा करने के निर्देश थाना पुलिस को दिए गए हैं।

शगुन गौतम, पुलिस अधीक्षक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें