ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुर मुठभेड़ में इनामी बदमाश को गोली लगी, गिरफ्तार

मुठभेड़ में इनामी बदमाश को गोली लगी, गिरफ्तार

डंडिया वन में शुक्रवार शाम पुलिस से हुई मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश...

 मुठभेड़ में इनामी बदमाश को गोली लगी, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 09 Dec 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

डंडिया वन में शुक्रवार शाम पुलिस से हुई मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश के पास से बिना नंबर प्लेट की बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुए है। उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम,एनडीपीएस और गैंगस्टर सहित आठ संगीन मुकदमें दर्ज हैं।
प्रभारी निरीक्षक नवाब सिंह के अनुसार एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह को सूचना मिली कि पच्चीस हजार रूपये का इनामी बदमाश सुभान (पुत्र सलामत निवासी मोहल्ला नाला पार कस्बा व थाना शाहबाद खजुरिया थाना) क्षेत्र में आया हुआ है। वह यहां से अपनी मोटरसाइकिल से बिलासपुर होता हुआ रूद्रपुर जाने की फिराक में है। सूचना पाकर पुलिस एक्टिव हो गई तथा प्रभारी निरीक्षक, कस्बा चौकी प्रभारी संजय तेवतिया और एसओजी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। इसके बाद पुलिस की टीम डंडिया वन के निकट पहुंच गई और इनामी बदमाश के गुजरने का इंतजार करने लगी। इसी बीच लगभग शाम चार बजे बदमाश वन से गुजरा तो पुलिस ने उस पर धावा बोल दिया। पुलिस ने जैसे ही आरोपी को दबोचने का प्रयास किया तो आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे मौके अफरा तफरी मच गई तथा पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपी को वन के भीतर से दबोच लिया। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के टांग में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। बताया की आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, एक कारतूस, दो खाली खोखे और एक बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपी के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम, एनडीपीएस और गैंगस्टर सहित आठ संगीन मुकदमें दर्ज हैं। प्राथमिक उपचार करवाने के बाद आरोपी का चालान किया जाएगा। उधर, डंडिया वन में फायरिंग की घटना से आसपास के क्षेत्रों में अफरा तफरी मच गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें