ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरपूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी भाजपाः औलख

पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी भाजपाः औलख

शुक्रवार की दोपहर ब्लाक परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि भाजपा एक बार फिर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ...

पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी भाजपाः औलख
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 30 Jul 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार की दोपहर ब्लाक परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि भाजपा एक बार फिर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। विपक्षी दल जितना चाहें भ्रम फैला लें।

वह खंड विकास सभागार में आयोजित बीडीसी सदस्य तथा प्रधान सम्मेलन में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारें हो या पूर्व के मंत्री। सभी ने ग्रामीण क्षेत्रों को विकास से दूर रखा। लेकिन, जब से प्रदेश में भाजपा सरकार आई है, तब से ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर खूब ध्यान दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने गांवो के लिए सभी खजाने खोल दिए और जमकर विकास कार्य करवाए। सड़क, बिजली और शिक्षा से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों की हर बुन्यादी सुविधाओं पर ख़ास ध्यान रखा गया। कहा कि केंद्र तथा राज्य सरकार ने सभी वर्गों का बराबर मान-सम्मान दिया है। जोकि आज तक किसी भी सरकार में ऐसा नहीं हुआ है। प्रदेश सरकार की कामयाबी देखकर विपक्षी दल बौखला कर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। सम्मेलन के दौरान सभागार छोटा पड़ने पर राज्यमंत्री ने खंड विकास अधिकारी को सभागार बड़ा करके बनाने का प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजने के निर्देश दिए। उधर, ब्लाक प्रमुख कुलवंत सिंह औलख ने क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा प्रधानों से विकास कार्यों में सहयोग किए जाने का आह्वान किया। इससे पहले राज्यमंत्री ने क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा ग्राम प्रधानों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष चित्रक मित्तल, क्रय विक्रय समिति के चेयरमैन रवि यादव, हरजिंदर सिंह, बीडीओ रिजवान हुसैन, एडीओ पंचायत वीरसिंह दिवाकर, रविंद्र सिदकार, श्यामल मिर्धा, चौधरी लोकेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह बाजवा, गुरप्रीत सिंह, ग्राम पंचायत अधिकारी आलोक सक्सेना, शाकिब खां, वसीम अकरम, खलील अहमद, राजीव कुमार, सलीम हुसैन, जाने आलम, कुलदीप भटनागर, असलम हुसैन, धर्मानंद आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नगरध्यक्ष चेतन पारुथी ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें