ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिलासपुर पुलिस ने तस्करी करने वाले दंपति को दबोचा

बिलासपुर पुलिस ने तस्करी करने वाले दंपति को दबोचा

कोतवाली पुलिस ने लंबे समय से क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी करते चले आ रहे दंपति को सवा दो किलों चरस के साथ गिरफ्तार करके उनका चालान किया है।...

बिलासपुर पुलिस ने तस्करी करने वाले दंपति को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 03 Dec 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलासपुर। संवाददाता

कोतवाली पुलिस ने लंबे समय से क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी करते चले आ रहे दंपति को सवा दो किलों चरस के साथ गिरफ्तार करके उनका चालान किया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी दंपति क्षेत्र में क्रिकेट पर सट्टा लगवाने का कम भी करते हैं।

ज्ञात हो कि, स्थानीय तहसील क्षेत्र मादक पदार्थों की तस्करी और क्रिकेट पर सट्टा लगवाने का गढ़ बन चुका है। नगर से लेकर कुछ ग्रामीण क्षेत्रों तक कुछ लोग धड़ल्ले से तस्करी का काम कर रहें हैं। वहीं, तहसील की युवा पीड़ी सट्टे और नशे में लिप्त हो चुकी है। इसी बीच शुक्रवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली के क्षेत्र में लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी करता चला आ रहा एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ गांव भैंसिया ज्वालापुर मार्ग स्थित एक बंद पड़ी फैक्ट्री के निकट तस्करी की डील कर रहा है। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक ने एक टीम बनाई और आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को दबोचने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस को देख उन्होंने दौड़ लगा दी। इसी बीच पुलिस ने पीछा करके तस्करी करने वाले दंपति को दबोच लिया और उन्हें अपने साथ कोतवाली ले आई। यहां लाकर जब दंपति से पूछताछ की गई तो उनके कब्जे से सवा दो किलों चरस बरबाद हुई। दोनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया और शाम के समय उनका चालान कर दिया गया। इस पर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए दंपति अता मोहमद हुसैन के कब्जे से डेढ़ किलों और उसकी पत्नी आमना खातून के पास से छह सौ ग्राम चरस बरामद की गई है। दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है। बताया अता मोहम्मद का अपराधिक रिकार्ड काफी पुराना है। उसके विरुद्ध पहले भी एनडीपीएस सहित चार मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा दंपति क्रिकेट पर सट्टा लगवाने का कार्य भी बहुत बड़े पैमाने पर करते चले आ रहे थे। कहा कि उसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है। क्रिकेट का सट्टा हो या मादक पदार्थों की तक्सरी, इसके लिए एक अलग से टीम बनाने का काम किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें