ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, तीन घायल

मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, तीन घायल

खौद चौकी क्षेत्र में स्कूल जा रहे छात्रों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों के काटने से तीन छात्र घायल हो गए। मौके पर आए ग्रामीणों ने धुआं...

मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 06 Dec 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

खौद चौकी क्षेत्र में स्कूल जा रहे छात्रों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों के काटने से तीन छात्र घायल हो गए। मौके पर आए ग्रामीणों ने धुआं करने के बाद मधुमक्खियों को भगाया। सड़क पर करीब एक घंटे तक अफरा तफरी का माहौल रहा।
घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र के खौद लालपुर मार्ग की है। मंगलवार सुबह से सीगनखेड़ा निवासी छात्र पढ़ने के लिए स्कूल जा रहे थे। लालपुर रोड पर सेमल के पेड़ में लगे मधुमक्खियों के छत्ते को बाज ने छेड़ दिया। बाज के छेड़ने से मधुमक्खियां हमलावर हो गईं। इस दौरान पास से गुजर रहे छात्रों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। छात्रों को मक्खियों ने काटा तो चीखपुकार मच गई। इस दौरान छात्र अपनी साइकिल छोड़कर खेतों की ओर भागने लगे। खेतों में काम कर रहे किसानों ने धुआं जलाकर छात्रों को मधुमक्खियों से बचाया। इस दौरान सड़क पर जा रहे राहगीर भी इधर-उधर को भागने लगे। सड़क पर जगह-जगह धुआं करने के बाद ग्रामीणों ने हमलावर मधुमक्खियों को भगाया। सड़क पर करीब एक घंटे तक अफरा तफरी का माहौल रहा। मक्खियों के काटने से छात्र अविनाश शर्मा, रोहित और शाहिद घायल हो गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें