ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअखिलेश की बैठक से आजम ने बनाई दूरी, नहीं गए लखनऊ

अखिलेश की बैठक से आजम ने बनाई दूरी, नहीं गए लखनऊ

सीतापुर जेल में 27 माह बिताने के बाद रामपुर लौटे सपा के शहर विधायक आजम खां और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच खटास समाप्त होती नजर नहीं आ रही है।...

अखिलेश की बैठक से आजम ने बनाई दूरी, नहीं गए लखनऊ
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 23 May 2022 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जेल में 27 माह बिताने के बाद रामपुर लौटे सपा के शहर विधायक आजम खां और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच खटास समाप्त होती नजर नहीं आ रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रविवार को बुलाई गई बैठक से आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने दूरी बनाए रखी। पिता-पुत्र दोपहर में लखनऊ में हुई बैठक में शामिल नहीं हुए। दोनों रामपुर में ही मौजूद रहे। आजम की ओर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बनाई जा रही दूरी को लेकर सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं तेज हैं।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले सपा विधायक दल की बैठक रविवार को लखनऊ में बुलाई। इस बैठक में सपा के सभी विधायकों को बुलाया गया था। विधानसभा में विभिन्न मुद्दों पर सरकार के खिलाफ पार्टी का रुख तय करने के लिए रविवार की दोपहर 12 बजे यह मीटिंग हुई। इस बैठक में न तो आजम खां ही शामिल हुए और न ही उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम। दोनों ही रविवार को रामपुर में ही मौजूद थे। आजम और अब्दुल्ला के सपा विधायकों की बैठक से दूरी बनाए रखने को लेकर सियासत गर्मा गई है। सपा से जुड़े नेता इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें