ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरपहले चरण की गिनती में आजम 703 वोटों से आगे

पहले चरण की गिनती में आजम 703 वोटों से आगे

रामपुर लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला है। यहां भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा और गठबंधन प्रत्याशी आजम खां के बीच कड़ा मुकाबला है। पहले चरण की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी आजम खां को 703 मतों से आगे चल रहे...

पहले चरण की गिनती में आजम 703 वोटों से आगे
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 23 May 2019 09:28 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला है। यहां भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा और गठबंधन प्रत्याशी आजम खां के बीच कड़ा मुकाबला है। पहले चरण की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी आजम खां को 703 मतों से आगे चल रहे हैं। शुरुआती संकेत ने भाजपाइयों को सकते में डाल दिया है तो वहीं गठबंधन प्रत्याशी और समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

पहले चरण में स्वार विधानसभा क्षेत्र के एक राउंड की गिनती पूरी हो गई है। रामपुर - स्वार विधानसभा क्षेत्र के दूसरे राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है। गठबंधन प्रत्याशी आजम खां 4627 वोट लेकर आगे, बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा दूसरे नम्बर पर। उन्हें 3924 वोट मिले हैं। पहले चरण की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी आजम खां को 703 मतों से आगे चल रहे हैं। इससे भाजपा समर्थकों में थोड़ी मायूसी दिखी तो गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों में जबर्दस्त जोश दिखा। हालांकि भाजपा समर्थक जीत के प्रति आश्वास्त हैं। समर्थकों का कहना है कि यह शुरुआती आंकड़ा है। जीत हमारी ही होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें