ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकोर्ट में पेश नहीं हुए आजम, अब 27 को होगी सुनवाई

कोर्ट में पेश नहीं हुए आजम, अब 27 को होगी सुनवाई

सेना पर विवादित बयान देने के मामले में अब 27 जनवरी को सुनवाई होगी। इस मामले में सपा सांसद आजम खां को व्यक्तिगत तौर पर हाजिर होने के आदेश जारी हो चुके हैं। उधर, आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भी...

कोर्ट में पेश नहीं हुए आजम, अब 27 को होगी सुनवाई
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 16 Jan 2020 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सेना पर विवादित बयान देने के मामले में अब 27 जनवरी को सुनवाई होगी। इस मामले में सपा सांसद आजम खां को व्यक्तिगत तौर पर हाजिर होने के आदेश जारी हो चुके हैं। उधर, आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भी 27 जनवरी को सुनवाई होगी।

सपा सांसद आजम खां के खिलाफ भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस थाने में सेना के खिलाफ विवादित बयान देने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। सहायक शासकीय अधिवक्ता रामौतार सैनी ने बताया कि सेना पर विवादित बयान देने के मामले में सपा सांसद के खिलाफ सम्मन जारी किए जा चुके हैं। इस मामले में बचाव पक्ष की ओर से पुलिस की चार्जशीट पर आपत्ति दाखिल की गई है। इस मामले में सपा सांसद को आज कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुए, जिस पर कोर्ट में 27 जनवरी को सुनवाई होगी। दूसरी ओर शाहबाद में प्रशासनिक अफसरों पर टिप्पणी करने के मामले में भी आज सुनवाई होनी थी। इस मामले की सुनवाई भी 27 जनवरी को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें