ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में दुकान का किराया मांगने पर धारदार हथियार से किया हमला

रामपुर में दुकान का किराया मांगने पर धारदार हथियार से किया हमला

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दुकान का किराया मांगने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने...

रामपुर में दुकान का किराया मांगने पर धारदार हथियार से किया हमला
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 27 Jul 2021 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। संवाददाता

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दुकान का किराया मांगने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने धारधार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अजीतपुर निवासी अली बहादुर पास में ही रहने वाले नूर मोहम्मद की दुकान में पांच साल से मेडिकल चला रहे है। नूर मोहम्मद सोमवार को दुकान का किराया लेने मेडिकल पर गए थे। इस दौरान किराए को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-आमने आ गए और मारपीट हो गई।

आरोप है कि इस बीच एक युवक ने अली बहादुर पर धारधार हथियार से हमला कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान हमलावर पक्ष के लोग फरार हो गए। बाद में पुलिस ने घायल अली बहादुर को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें