ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरएटीएम बदल कर एक लाख चालीस हजार उड़ाए

एटीएम बदल कर एक लाख चालीस हजार उड़ाए

नगर में एटीएम बदल कर एक ट्रांसपोर्टर के खाते से एक लाख चालीस हजार रुपये उड़ा लिए गए। उसे इस घटना के बारे में दो दिन बाद पता चला तो उसके होश उड़ गए। वह बैंक पहुंचा जहां घटना की जानकारी प्रबंधक को दी।...

एटीएम बदल कर एक लाख चालीस हजार उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 07 Dec 2017 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर में एटीएम बदल कर एक ट्रांसपोर्टर के खाते से एक लाख चालीस हजार रुपये उड़ा लिए गए। उसे इस घटना के बारे में दो दिन बाद पता चला तो उसके होश उड़ गए। वह बैंक पहुंचा जहां घटना की जानकारी प्रबंधक को दी। सीसीटीवी केमरे में कैद तस्वीरों के माध्यम से आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

कोतवाली अंतर्गत बिजारखाता गांव निवासी ट्रांसपोर्टर मोहम्मद अहमद पुत्र छोटे चार दिसंबर को स्वार आया था जहां उसे एटीएम से पैसा निकालना था। बताते हैं कि वह पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम चैंबर में घुसा। वहां दो युवक पहले से ही मौजूद थे। पीड़ित का कहना है कि उसे एटीएम के उपयोग की जानकारी नहीं थी जिसके चलते युवकों से सहायता मांगी। उसने एक युवक को अपना एटीएम दे दिया।

युवक ने उसका पिन नंबर भी पूछ लिया। इसके बाद वह बोला कि एटीएम काम नहीं कर रहा है। यह सुनकर ट्रांसपोर्टर एटीएम लेकर चला गया। इसके बाद उसके एटीएम से एक के बाद एक कई बार पैसा निकलने के मेसेज आना शुरु हुए। पता चला कि उसके खाते से एक लाख चालीस हजार की रकम उड़ चुकी है। वह आज बुधवार को पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक से मिला और घटना की जानकारी दी। पता चला कि जो एटीएम उसने दिखाया वो ट्रांसपोर्टर का था ही नहीं। यह समझने में देर नहीं लगी कि ट्रांसपोर्टर का एटीएम बदल कर यह ठगी की गई है। शाखा प्रबंधक ने सीसीटीवी केमरों का रेकार्ड खंगाला तब वीडियो क्लीपिंग देखकर पीड़ित ने युवकों की पहचान कर ली। पीड़ित ने घटना की तहरीर दे दी है। पुलिस द्वारा जांच भी शुरु कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें