ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदो दिवसीय उर्स के समापन पर कुल शरीफ में उमड़े जायरीन

दो दिवसीय उर्स के समापन पर कुल शरीफ में उमड़े जायरीन

दो दिवसीय उर्स के आखिरी दिन कुल शरीफ में बड़ी तादाद में अकीदतमंद पहुंचे और मजार पर चादर पोशी कर दुआएं मांगी और शिरनी तकसीम की। कुल शरीफ के बाद...

दो दिवसीय उर्स के समापन पर कुल शरीफ में उमड़े जायरीन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 03 Dec 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

दढ़ियाल। संवाददाता

दो दिवसीय उर्स के आखिरी दिन कुल शरीफ में बड़ी तादाद में अकीदतमंद पहुंचे और मजार पर चादर पोशी कर दुआएं मांगी और शिरनी तकसीम की। कुल शरीफ के बाद मुल्लक की खुशहाली और तरक्की के लिए दुआ की गई।

नगर के मोहल्ला भरतपुर में स्थित रफीकुददीन शाह मियां का दो दिवसीय उर्स चल रहा था। मंगलवार को जलसे का कार्यक्रम आयोजित किया गया जबकि बुधवार की रात कब्बाली का प्रोग्राम का आगाज हुआ। गुरूवार को दो दिवसीय उर्स के आखिरी दिन कुल शरीफ में बड़ी तादाद में जायरीनों ने पहुंचकर चादरपोशी कर दुआएं मांगी। रफीकुददीन शाह मियां के उर्स में जहां एक और मुस्लिम समुदाय के लोग पहुंचते है वही दूसरी हिन्दू समाज के लोगों भी आस्था रखते हैं। दरगाह पर पहुंचकर लंगर आदि भी करते हैं।देश की खुशहाली और तरक्की, कोरोना वायरस के खात्में बीमार लोगों के शिफा , देश में अमन शांति और भाईचारे के लिए दुआ कराई गई दुआ में सैकड़ों हाथ उठे। इस दौरान हाफिज जाफर अली , खुशरू मियां दानिश मियां, हाजी भूरा , कारी शाहिद , उस्मान आदि सहित सैकड़ों की संखया में उलेमा और जायरीन शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें