DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रतिभाओं को तराशकर हीरा बनाने की जरूरत: नेहरा

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी आशीष नेहरा ने कहा कि प्रतिभा को तराशकर हीरा बनाने की जरूरत है। देश में अपार प्रतिभाएं हैं उन्हें खोजकर उनपर काम करना होगा।

हर क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई में इग्लैंड एवं वैल्स में 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी विश्वकप में भारतीय टीम द्वारा एक बार फिर विश्पकप देश में लाने के प्रति आश्वस्त दिखे।

ग्रीनवुड स्कूल में बुधवार को धारदार गेंदबाज आशीष नेहरा ने एकेडमी 64 का उदघाटन किया। आशीष नेहरा द्वारा संचालित एकेडमी ग्रीनवुड में निर्मित की गई है।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी का स्कूल डायरेक्टर शाहिद खां और प्रधानाचार्य एनके तिवारी ने स्वागत किया। अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए प्रख्यात आशीष नेहरा ने विश्पकप खेलने गई टीम को संतुलित टीम बताया। इसके अलावा उन्होंने ग्रीनवुड ग्राउंड की प्रशंसा करते हुए क्रिकेट खिलाड़ियों को गेंदबाजी और बल्लेबाजी के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट संभावनाओं का खेल है इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है एक बाल खेल का पांसा पलट देती है। इसलिए जरूरी है कि सूझबूझ से खेल को खेला जाए। इसके बाद बच्चों ने आशीष नेहरा से खूब आटोग्राफ लिए। इस मौके पर शकील अहमद, फिरोज हैदर, एहतेराम अली, नाजिम, मुर्तजा खान, मंदीप सिंह, विक्रांत गुप्ता आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashish neshra come in Rampur