ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअनमोल के अपहरण और हत्या से एक बार पल्ला झाड़ चुकी है पुलिस

अनमोल के अपहरण और हत्या से एक बार पल्ला झाड़ चुकी है पुलिस

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र से हुए अनमोल के अपहरण और हत्या प्रकरण में पुलिस एक बार अपना पल्ला झाड़ चुकी है। मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई शिकायत की जांच में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए उत्तराखंड...

अनमोल के अपहरण और हत्या से एक बार पल्ला झाड़ चुकी है पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 01 Jan 2019 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र से हुए अनमोल के अपहरण और हत्या प्रकरण में पुलिस एक बार अपना पल्ला झाड़ चुकी है। मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई शिकायत की जांच में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए उत्तराखंड को टरका दिया है। पीड़ित पिता रामपुर और उत्तराखंड पुलिस के बीच बेटे की हत्या की रिपोर्ट को संघर्ष कर रहा है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला विकास नगर निवासी सोमवीर सिंह के पुत्र अनमोल का अपहरण 17 नवंबर को कर लिया गया था। अगले दिन 18 नवंबर को उसका शव उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर के थाना सितारगंज के पास पेड़ से लटका मिला था। सितारगंज पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया था, लेकिन घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पोस्टमार्टम में गबला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी।

तब से पिता बेटे के मर्डर की रिपोर्ट दर्ज कराने को कभी रामपुर पुलिस और कभी सितारगंज पुलिस के पास भटक रहा है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं की जा रही है। पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी। इस पर सिविल लाइंस पुलिस ने जांच की। जांच में लिखा कि युवक का शव सितारगंज थाना जनपद ऊधमसिंह नगर उत्तराखंड में मिला है। इसलिए शिकायतकर्ता को सितारगंज में ही रिपोर्ट कराने की हिदायत दी गई है, जबकि मृतक के पिता सोमवीर का कहना है कि बेटे का अपहरण सिविल लाइंस थाना क्षेत्र से ही किया गया है। बेटा घर से निकला और वापस नहीं आया। उसकी अगले दिन सितारगंज में लाश मिली थी। डेढ़ माह बाद भी अपहरण और हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा सकी है, जिससे पीड़ित परिवार दुखी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें