ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरहेल्मेट चेकिंग से नाराज अधिवक्ता तीन दिन की हड़ताल पर

हेल्मेट चेकिंग से नाराज अधिवक्ता तीन दिन की हड़ताल पर

रामपुर में हेल्मेट चेकिंग से नाराज अधिवक्ताओं ने तीन दिन की हड़ताल का आह्वान किया है। अधिवक्ताओं ने हेल्मेट चेकिंग के दौरान अभद्रता का आरोप लगाते हुए संबंधित दरोगा और सिपाही को निलंबित करने की मांग...

हेल्मेट चेकिंग से नाराज अधिवक्ता तीन दिन की हड़ताल पर
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 20 Jun 2019 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर में हेल्मेट चेकिंग से नाराज अधिवक्ताओं ने तीन दिन की हड़ताल का आह्वान किया है। अधिवक्ताओं ने हेल्मेट चेकिंग के दौरान अभद्रता का आरोप लगाते हुए संबंधित दरोगा और सिपाही को निलंबित करने की मांग की है। कार्रवाई न होने पर हड़ताल को और बढ़ाने का आह्वान किया।

गुरुवार सुबह कलक्ट्रेट पर गेट पर हेल्मेट की चेकिंग चल रही थी। इस दौरान तमाम अधिवक्ता बिना हेल्मेट बाइक से कलक्ट्रेट पहुंचे। इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें गेट पर रोक दिया। इससे अधिवक्ता तैश में आ गए। पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच जमकर नोकझोंक हुई। हंगामे की खबर लगते ही तमाम अधिक्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा होने लगा। मामला बढ़ने पर बार सचिव सतनाम सिंह समेत तमाम पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह मामला शांत कराया। बार सचिव ने इस मामले में अधिवक्ताओं की बैठक बुलाई। उन्होंने इस मामले में तीन दिन की हड़ताल का आह्वान किया है। कार्रवाई न होने पर हड़ताल को और बढ़ाने का आह्वान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें