ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरऔर जब पांच मिनट में हो गया अल्ट्रासाउंड

और जब पांच मिनट में हो गया अल्ट्रासाउंड

डीएम के सोशल एकाउंटस पर पोस्ट करते ही हुआ एक्शन कर दिया गया। यह मामला जिला अस्पताल से जुड़ा हुआ है। जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। यहां...

और जब पांच मिनट में हो गया अल्ट्रासाउंड
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 23 Sep 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम के सोशल मीडिया एकाउंट पर लगाई गई गुहार के महज पांच मिनट मे ही अल्ट्रासाउंड भी कर दिया गया। यह मामला जिला अस्पताल से जुड़ा हुआ है।

जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। यहां डाक्टर व कर्मचारी डयूटी समय पर भी नहीं बैठते हैं। शहर का युवक पंकज सैनी अल्ट्रासाउंड कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचा। वह यहां नौ बजे पहुंचा था,लेकिन दो घंटे के इंतजार के बाद भी अल्ट्रासाउंड नहीं किया गया,जिस पर पंकज ने डीएम के फेसबुक एकाउंट पर अपनी शिकायत लिखी। डीएम के फेसबुक एकाउंट से तुंरत पंकज को जवाब मिला।

डीएम ने पूछा कि वहां डाक्टर कौन है,जिस पर युवक ने डाक्टर का नाम भी फेसबुक पर डाल दिया। फेसबुक पर डाक्टर का नाम आते ही डीएम एक्शन में आ गए और फिर डीएम ने सीधे सीएमओ से संपर्क साधा और फिर पांच मिनट बाद ही डाक्टर भी पहुंच गए और युवक का अल्ट्रा साउंड भी हो गया।

युवक ने अल्ट्रा साउंड होने के बाद डीएम का आभार व्यक्त किया। डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने साफ किया है कि डाक्टर व कर्मचारी पब्लिक के काम में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करें। उन्हे तुरंत इलाज की सुविधा मिलनी चाहिए। यदि कोई लापरवाही करता है तो कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें