ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरसब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा, मची अफरातफरी

सब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा, मची अफरातफरी

सब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा,अफरातफरीसब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा,अफरातफरीसब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा,अफरातफरीसब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर...

सब रजिस्टार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा, मची अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 04 Jan 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर के सब रजिस्ट्रार दफ्तर में बैनामे को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। बैनामा कराने में देरी का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया,जिस पर अफरातफरी मच गई। दफ्तर के कर्मचारियों के साथ भी हाथापाई की कोशिश की गई। कर्मचारी दफ्तर छोड़ कर बाहर निक ल आए। बाद में मामला एआईजी तक पहुंचा तो जाकर मामला शांत हुआ। हंगामा करने वाले लोग मौके से खिसक लिए। तहसील सदर में सब रजिस्ट्रार दफ्तर में अन्य दिनों की तरह शुक्रवार को भी भीड़ लगी हुई थी। भीड़ के बीच कुछ लोग बैनामा कराने के लिए पहुंचे,जहां सब रजिस्ट्रार ने उन्हें कुछ देर इंतजार करने को कहा। इसको लेकर पहले इन लोगों की सब रजिस्ट्रार से नोंकझोंक शुरू हो गई। बाद में कर्मचारियों से उक्त लोग भिड़ गए। काफी देर तक अफरातफरी मची रही। इस दौरान हंगामा करने वालों ने कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी। हंगामा के बीच कर्मचारियों ने कामकाज ठप कर दिया और दफ्तर के बाहर निकल आए। यहां पर तहसील के भी अफसर मौके पर पहुंच गए। किसी तरह उस वक्त मामला शांत कराया गया। हंगामा करने वाले लोगों ने स्टाफ पर वसूली करने का भी आरोप लगाया। बाद में मामले की सूचना एआईजी स्टांप को भी दी गई। सब रजिस्ट्रार ने मामले की जानकारी एआईजी स्टांप को दी। बाद में किसी तरह मामला शांत किया गया।

---------

-कुछ लोग बैनामा कराने के लिए जल्दबाजी कर रहे थे,जिस पर उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा। इसी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। मारपीट करने या फिर धक्कामुक्की करने की बात गलत है। मामला शांत करा दिया है जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरह गलत है।

भरत कुमार जमुनानी, सब रजिस्ट्रार

-----------------

वसूली को लेकर पहले भी हो चुके हैं हंगामे

रामपुर। तहसील सदर स्थित सब रजिस्ट्रार दफ्तर में वसूली को लेकर पहले भी हंगामे हो चुके हैं। कई दफा आरोप लगे हैं कि दफ्तर में कुछ बाहरी लोगों का दखल है,जिसकी वजह से इस तरह के हंगामे होते रहते हैं। पिछले साल फरवरी में इसको लेकर मारपीट हुई थी। बाद में तत्कालीन डीएम ने छापेमार कार्रवाई भी की थी और फिर कार्रवाई भी की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें