ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअयोध्या प्रकरण पर फैसले को लेकर रहा अलर्ट

अयोध्या प्रकरण पर फैसले को लेकर रहा अलर्ट

शहर और जिले भर में पुलिस को किया गया सतर्कर भ्रमण पर रही पुलिस और अधिकारी फोटो- रामपुर। निज संवाददाता अयोध्या प्रकरण पर 28 साल बाद आए फैसले को लेकर...

अयोध्या प्रकरण पर फैसले को लेकर रहा अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 30 Sep 2020 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या प्रकरण पर 28 साल बाद आए फैसले को लेकर बुधवार को जिले भर में अलर्ट रहा। बुधवार को सुबह से ही पुलिस-प्रशासन सतर्क हो गया है। शहर और जिले भर में फोर्स को तैनात किया गया है। थाना प्रभारी भी अपने-अपने इलाके में भ्रमण पर रहे।

छह दिसंबर 1992 को विवादित ढांचा गिराया गया था, जिसके बाद देश भर का माहौल गर्मा गया था। कई श्हारों में दंगे भी हुए थे। इस मामले में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं एवं अन्य संगठनों के नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। तब से मामले की सुनवाई सीबीआई की विशेष अदालत कर रही थी, जिसमें बुधवार को फैसला आया। इसको लेकर कहीं बहस, नोकझोक और तीखी प्रतिक्रया न हो, इसके लिए शासन ने अलर्ट जारी किया था। जिले भर में फोर्स को तैनात किया गया। शहर में प्रमुख चौराहों और संवेदनशील इलाकों में भी फोर्स को लगाया गया। धार्मिक स्थलों के आसपास पुलिस मुस्तैद की गई है और अफसर भी नजर बनाए हुए हैं। ग्रामीण क्षेत्र में भी थाना प्रभारियों को इस संबंध में हिदायत दी गई है।

.................................................

एसपी ने पैदल मार्च

रामपुर। मंगलवार की रात से ही पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया था। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने मंगलवार की रात को ही शहर की सड़कों पर मोर्चा संभाल लिया था। उन्होंने शहर और सिविल लाइंस की मुख्य सड़कों पर पैदल मार्च किया और शांति बनाए रखने का संदेश दिया।

.....................................

अयोध्या प्रकरण पर फैसले को लेकर पुलिस को सतर्क किया गया था। असमाजिक तत्वों पर पुलिस की नजर रही। जनपद में शांति व्यवस्था कायम है।

शगुन गौतम, पुलिस अधीक्षक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें