After win people welcome azam with flower - सपा कार्यालय पर जुटे कार्यकर्ता, आजम का फूलों से स्वागत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा कार्यालय पर जुटे कार्यकर्ता, आजम का फूलों से स्वागत

शुक्रवार को सपा कार्यालय पर शहर और जिले भर से कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी। कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर नवनिर्वाचित सांसद आजम खां का स्वागत किया और बधाई दी। आजम खां ने उन्हें गले लगाया और मुस्कुराकर इस्तकबाल किया।

गुरुवार को लोकसभा चुनाव की मतगणना हुई थी, लेकिन जीत का प्रमाणपत्र मिलने में काफी रात हो गई थी। ऐसे में गांव-देहात से आए कार्यकर्ता रमजान के कारण लौट गए थे। अधिकतर शहर के कार्यकर्ता शामिल रहे थे, लेकिन शुक्रवार को दिन निकलते ही लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया।

पार्टी कार्यालय पर लोगों का तांता लगा रहा। आजम खां का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। सभी ने अपने-अपने क्षेत्र की रिपोर्ट भी पेश की। वोटों के बारे में पूरा ब्योरा बताया गया। इससे पहले आजम खां के घर पर भी भीड़ लगी रही। कुछ लोगों से घर पर भी मिले।

इस मौके पर विधायक अब्दुल्ला आजम, जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार, पूर्व प्रमुख प्रमोद गंगवार, मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू, आनंद प्रकाश शर्मा, गुड्डू मसूद, आसिम राजा आदि शामिल रहे।

रात में निकला आजम का जुलूस

रामपुर। गुरुवार की देर रात मतगणना के बाद जिलाधिकारी ने आजम खां को जीत का प्रमाणपत्र दिया। तब तक सभी मतगणना एजेंट मंडी में ही रुके रहे। आजम खां के साथ काफी लोग पहुंचे थे। मंडी से लौटते वक्त आजम खां का पूरा काफिला हो गया। कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए काफिला पार्टी कार्यालय पहुंचा, जहां आजम खां ने संबोधित किया था। आजम खां ने कहा कि हम कमजोर लोग हैं, लेकिन इतने कमजोर भी नहीं है कि मजबूती से अपनी बात न रख सकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After win people welcome azam with flower