ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअपमिश्रित शराब की फैक्ट्री बरामद, दो गिरफ्तार

अपमिश्रित शराब की फैक्ट्री बरामद, दो गिरफ्तार

कोसी के चौहद्दा घाट पर धधक रही थी भट्टी, वेगनआर भी बरामद चौहद्दा कोसी घाट पर छापे की कार्रवाई करते हुए अपमिश्रित शराब बनाने की फैक्ट्री बरामद की है। धंधा करनेक वाले दो आरोपियों को पकड़ लिया गया जबकि...

अपमिश्रित शराब की फैक्ट्री बरामद, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 15 Sep 2020 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के चौहद्दा कोसी घाट पर छापे की कार्रवाई करते हुए अपमिश्रित शराब बनाने की फैक्ट्री बरामद की है। धंधा करनेक वाले दो आरोपियों को पकड़ लिया गया जबकि मौके से 280 लीटर शराब और एक वैगनआर कार भी बरामद हुई।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोसी नदी के चौहद्दा घाट पर कुछ लोग अवैध कच्ची शराब बनाने की फैक्ट्री चला रहे हैं जहां से तैयार शराब बाहर बेची जाती है। सूचना पर अमल करते हुए कोतवाल रूमसिंह बघेल ने टीम गठित की और मौके पर भेज दिया। पुलिस ने बताए गए स्थान को चोरों ओर से घेरते हुए छापे की कार्रवाई की और दो लोगों को शराब बनाते पकड़ लिया।

मौके से एक वैगनआर कार, शराब भट्टी के उपकरण, 3 किग्रा यूरिया व 280 लीटर मिलावटी शराब बरामद की गई। लगभग 1000 लीटर लाहन नष्ट कर दिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तगण में राजा पुत्र बब्लू और अवतार पुत्र मेजर सिंह निवासीगण मानपुर उत्तरी बताए गए हैं। इनका आज ही न्यायालय में चालान कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें