DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › रामपुर › किसानों के भारत बंद को लेकर प्रशासन अलर्ट
रामपुर

किसानों के भारत बंद को लेकर प्रशासन अलर्ट

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 06:51 PM
किसानों के भारत बंद को लेकर प्रशासन अलर्ट

रामपुर। संवाददाता

किसानों के सोमवार को भारत बंद के आह्वान को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। प्रशासन ने बंद के दौरान शांति कायम रखने के लिए थानेवार मजिस्ट्रेट तैनात किए हैं साथ ही फोर्स को भी अलर्ट पर रखा गया है।

तीन कृषि कानून को रद्ध कराने को लेकर किसानों का लंबे समय से आंदोलन चल रहा है। राष्ट्रीय संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले चल रहे आंदोलन के तहत किसानों ने सोमवार को भारत बंद का ऐलान किया है। भारत बंद को लेकर जहां किसान संगठनों ने अपने स्तर से सभी तैयारियां पूरी की हैं,वहीं प्रशासनिक अमला भी पूरी तरह तैयार हो गया है। प्रशासनिक अमले ने अपने स्तर से किसानों के भारत बंद को लेकर सभी तैयारियां की हैं। डीएम के आदेश पर जिला स्तरीय अधिकारियों को मजिस्ट्रेट की कमान सौंपी गई है। प्रशासन की ओर से थानेवार मजिस्ट्रेट लगाए हैं। प्रत्येक मजिस्ट्रेट के साथ फोर्स रहेगी। साथ ही जिले की सीमाओं को भी निगरानी बढ़ा दी गई है। प्रशासन की ओर से हर तहसील के उपजिलाधिकारी को शांति व्यवस्था का प्रभारी बनाया गया है,जबकि शहरी क्षेत्र में नगर मजिस्ट्रेट एवं एसडीएम को जिम्मेदारी दी गई है। जिला स्तर पर शांति व्यवस्था का प्रभारी एडीएम को बनाया गया है। पुलिस प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

-----------------------

-भारत बंद को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अमला पूरी तरह सतर्क है। थानेवार मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

लालता प्रसाद शाक्य

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व)

--------------------------------------

-भारत बंद को लेकर किसानों की पूरी तैयारी हैं। सभी किसान जिले में बंद को लेकर लामबंद हैं। किसान एक जुट होकर बंद को सफल बनाएं

हसीब अहमद

जिलाध्यक्ष भाकियू

-------------------

संबंधित खबरें