ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरएडिशनल एस पी ने भोट में किया फ्लैग मार्च

एडिशनल एस पी ने भोट में किया फ्लैग मार्च

सौहार्द बनाए रखते हुए शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील भी की। वैश्विक महामारी कोराना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से सोमवार शाम अपर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने फोर्स के साथ भोट कस्बे में...

एडिशनल एस पी ने भोट में किया फ्लैग मार्च
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 22 Jun 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अपर पुलिस अधीक्षक ने सोमवार देर शाम भारी फोर्स के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च किया। अचानक भारी फोर्स के साथ पुलिस अधिकारियों को देख लोगों में हड़कम्प मच गया।इस दौरान पुलिस ने कोरोना वाइरस के बचाव हेतु सामाजिक दूरी का पालन कर आपसी सौहार्द बनाए रखते हुए शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील भी की।

वैश्विक महामारी कोराना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से सोमवार शाम अपर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने फोर्स के साथ भोट कस्बे में फ्लैग मार्च किया।फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य कोविड 19 के प्रति लोगों को जागरूक करना व सुरक्षात्मक रवैया अपनाने के लिए प्रेरित करना रहा।इस दौरान अधिकारियों द्वारा लोगों को सामाजिक दूरी व मास्क पहनने व आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित भी किया गया।थानाध्यक्ष योगेन्द्र कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूक करने व शांति व्यवस्था कायम रखने को क्षेत्र में पैदल गश्त की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें